बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में गाना की फरमाईश करना युवक को पड़ा महंगा, डीजे कलाकारों ने की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

मुजफ्फरपुर में गाना की फरमाईश करना युवक को पड़ा महंगा, डीजे कलाकारों ने की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में डीजे वाले को गाने की फरमाइश करना युवक को भारी पड़ गया। डीजे वाले ने युवक की जमकर कर पिटाई कर दी। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी। आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र का है। जहाँ बारात में एक युवक द्वारा गाने की फरमाइश करने पर डीजे वाले के द्वारा एक युवक की जमकर पिटाई की गई। उसे अधमरे हालत में सड़क किनारे फेंक दिया गया। 

सूचना मिलते ही मौके पर जुटे ग्रामीण इलाज के लिए घायल युवक को पीएचसी ले गए। जहाँ से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच भेज दिया। जहाँ युवक ने इलाज़ के दौरान अपना दम तोड दिया। आपकों बताते चले कि पूरा मामला जिले के पारु थाना क्षेत्र के गधा हसन गांव की है। जहाँ वीरेंद्र राय की पुत्री की शादी थी। वहां बारात आई हुई थी। बारात में सरैया थाना क्षेत्र इलाके से भी लोग पहुंचे थे। उसमे उक्त युवक भी शामिल था। युवक राजा रामपुर गांव का रहने वाला था। बारात में डीजे की धुन पर गाना बज रहा था। 

इसी दौरान डीजे ट्रॉली के कलाकारों और एक युवक के बीच गाने की फरमाइश को लेकर बहस हो गई। बहस काफी तेज थी। लेकिन, ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद मामले को शांत करा लिया गया। बारात अच्छे से दरवाजे पर पहुंची और जयमाला कार्यक्रम आयोजित हो जानें के बाद फिर सभी ने खाना खाया। इसी बीच डीजे कलाकारों ने गाने की फरमाइश करने वाले युवक विवेक को अपने ट्रॉली में बैठा लिया। इसके बाद उसे लेकर भागने लगे। इस दौरान ट्रॉली के अंदर ही युवक को बुरी तरह पीटा गया। इससे वह अधमरा हो गया। जिसके बाद डीजे वाले बीच रास्ते में अधमरे विवेक को फेंक कर वहां से सभी भाग निकले। 

स्थानीय लोगों की सूचना पर पिटाई से घायल विवेक को लेकर परिजन और स्थानीय लोग इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहाँ डॉक्टर ने इलाज के क्रम में मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। परिजनो में चीख पुकार मच गई। वही पुरे मामले को लेकर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि पारु थाना क्षेत्र के गांव में देर रात एक शादी समारोह के दौरान गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद में मारपीट की घटना हुई थी। वही मारपीट की घटना में एक युवक घायल हो गया था। जिसके बाद इलाज़ के लिए उसे मुजफ्फरपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहाँ ईलाज के दौरान मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के द्वारा अब तक लिखित शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस लिखित शिकायत के आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News