महिला से गंदी बात वाले ऑडियो पर रिटायर्ड DSP ने साधी चुप्पी-कहा- सब जानते थे कि मेरे और महिला के बीच संबंध था

महिला से गंदी बात वाले ऑडियो पर रिटायर्ड DSP ने साधी चुप्पी-कहा- सब जानते थे कि मेरे और महिला के बीच संबंध था

पटना :दूसरी औरत से अवैध संबंध के बाद हत्या मामले में रिटायर्ड डीएसपी खेला खेल रहा है. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद वो अपनी उम्र और महकमें की दुहाई देकर पुलिस के सवालों से बचने की कोशिश कर रहा है.

कदमकुआं थानेदार रहते हुई थी दोस्ती
महिला मित्र की हत्या मामले में गिरफ्तार रिटायर्ड डीएसपी उत्तीम सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती महिला से तब हुई थी जब वो कदमकुआं का थानेदार था. उत्तीम सिंह के मुताबिक महिला और उसके संबंधों को लेकर सबको पता था. यहां तक की उसका बेटा भी सब जानता था.

तिलमिला रहा है रिटायर्ड डीएसपी
कभी थाने में रौब झाड़ना वाला रिटायर्ड डीएसपी उत्तीम सिंह आज थान में तिलमिला जा रहा है. पुलिस जब जब उससे उसकी महिला मित्र के बारे में वाल पूछती है तो वो तिलमिला कर कहता है कि जब एक बार बता दिया तो बार-बार क्यों पूछ रहे हैं आपलोग.

पुलिस को दे रहा है दुहाई
हत्या के मामले में आरोपी रिटायर्ड डीएसपी उत्तीम सिंह पुलिस की पूछताछ में बार बार कह रहा है कि मैं भी कभी इसी महकमें में रहा हूं. लेकिन फिर भी पुलिस जब सवाल करती है तो वो उम्र का हवाला देकर कुछ याद नहीं रहने की बात करने लगता है. 

गंदी बात वाले ऑडियो पर साधी चुप्पी
सूत्रों के मुताबिक रिटायर्ड डीएसपी उत्तीम सिंह महिला के साथ गंदी बातों पर वायरल ऑडियो मामले पर सवाल करने पर चुप्पी साध लेता है और कहता है कि मुझे कुछ याद नहीं.महिला से गंदी बातचीत का ऑडियो एफएसएल को भेजा जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News