बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिटायर्ड फौजी ने की अंधाधुंध फायरिंग,बच्ची को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिटायर्ड फौजी ने की अंधाधुंध फायरिंग,बच्ची को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BHAGALPUR: नवगछिया - नवगछिया पुलिस जिला के खरीक थाना क्षेत्र के तुलसीपुर में सोमवार की शाम  पूर्व हुए विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान रिटायर्ड फौजी ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. आठ राउंड हुई गोलीबारी की आवाज सुन घर से निकली विजय यादव की पुत्री अंशु कुमारी  के बांयी कनपट्टी में एक गोली लग गयी. इससे वह घायल हो गयी. परिजनों ने बच्ची को इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे मायागंज रेफर कर दिया गया. 

मामले को लेकर दूसरे पक्ष के पुतुल यादव ने खरीक थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में पुतुल यादव ने बताया है कि रविवार की शाम पड़ोस का ही रिटायर्ड फौजी धर्मवीर कुंवर उर्फ सिंटू दूध मांगने आया था. दूध नहीं दे पाने पर तू-तू, मैं-मैं की. फिर सोमवार को उसी विवाद को लेकर मारपीट करने लगा. पड़ोस के लोग बचाने दौड़े तो उसने राइफल से अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. पति को गोलीबारी करते देख उसकी पत्नी माधुरी देवी भी पथराव करने लगी. 

तकरीबन आठ राउंड गोलियां चलायी. इस दौरान सड़क किनारे खड़ी अंशु को एक गोली लग गयी. वहीं पथराव में पुतुल की पत्नी रूचि देवी भी घायल हो गयी. इधर, माधुरी देवी ने भी पुतुल यादव और उसके परिवार वालों पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. सूचना पर पहुंचे खरीक थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि धर्मवीर पूर्व में भी फायरिंग करने के आरोप में पूर्व में जेल जा चुका है.

Suggested News