मामूली विवाद में खून बहाकर लिया बदला : बीएससी के छात्र को घर से बुलाकर ले गए और सिर में मार दी गोली

मामूली विवाद में खून बहाकर लिया बदला : बीएससी के छात्र को घर से बुलाकर ले गए और सिर में मार दी गोली

PATNA : राजधानी में अपराधी बिल्कुल बेख़ौफ़ नजर आ रहे हैं। मामूली खेल के विवाद में इंटर की छात्र को गोली मार दी गई है। मृतक छात्र का नाम विवेक बताया जा रहा है जिसको गंभीर अवस्था में pmch अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने छात्र विवेक को मृत घोषित कर दिया है। वारदात राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के उत्तरी मंदिरी बापूनगर में रविवार की देर शाम करीब 6 बजे की है।

मृतक छात्र मूलरूप से अरवल जिले के शहर तेलपा थाना क्षेत्र स्थित खड़ासीन गांव का रहनेवाला था। वह पालीगंज के एक कॉलेज से बीएससी प्रथम वर्ष की पढ़ाई करता था। घटना के पीछे 11 अक्टूबर को गांधी मैदान में क्रिकेट खेलने के दौरान दोस्तों से झगड़ा होने का विवाद बताया गया है। परिजनों ने मृतक के दोस्त आदर्श व उसके साथियों पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच करते हुए फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

मां-बाप का इकलौता था विवेक

बताया गया है कि पिछले तीन चार साल से विवेक कुमार अपने पिता रंजन कुमार, मां और छोटी बहन के साथ बापूनगर में स्थित राधेश्याम प्रशाखा पदाधिकारी कार्मिक एवं प्रशासनिक सुधार विभाग के मकान में किराये के कमरे में रहता था। वह अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था। सूत्रों की माने तो छात्र विवेक का विवाद खेल के दौरान कुछ लड़कों से हुआ था इन वजहों से छात्र विवेक को गोली मारी गई है। फिलहाल डीएसपी संजय कुमार समेत कोतवाली और बुद्धकोलोनी कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंच अनुसंधान में जुट गई है। 

दोस्त घर आया था लेने,थोड़ी देर बाद मोड़ पर मारी गोली

बताया गया है कि रविवार की शाम विवेक ने अपने घर में खाना खाया। इसके बाद एक दोस्त आया और उसे बुलाकर गली में ले गया। संकरी गली में अंधेरा था। तभी कुछ अपराधी आए और घेरकर विवेक के सिर में गोली मार दी। भेजा उड़ने के कारण वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, अपराधी भाग चुके थे। 

युवक को गोली मारने की घटना के बाद गली में अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। डर के कारण सभी लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर दिए। जब  सूचना के बाद कोतवाली एएसपी संजय सिंह समेत कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की लेकिन आसपास के लोग पुलिस को कुछ भी बताने के लिए आगे नहीं आए। वहीं जिस गली में छात्र की गोली मारकर हत्या की गई, वहां जांच में कोई भी सीसीटीवी कैमरा नहीं पाया गया है। गली से पहले एक जगह लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज पुलिस के हाथ लगा है। 

Find Us on Facebook

Trending News