बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुष्कर्म की नीयत से नायब तहसीलदार के घर में घुसा राजस्व अधिकारी, कपड़े भी फाड़े, गला दबाकर हत्या की कोशिश

दुष्कर्म की नीयत से नायब तहसीलदार के घर में घुसा राजस्व अधिकारी, कपड़े भी फाड़े, गला दबाकर हत्या की कोशिश

DESK : यूपी में महिलाओं की सुरक्षा का हवाला देनेवाले योगी सरकार में वहां काम करनेवाली महिला अधिकारी ही सुरक्षित नहीं है। इसका बड़ा उदाहरण बस्ती जिले से सामने आया है, जहां काम करनेवाली महिला नायब तहसीलदार से दुष्कर्म की कोशिश और उसकी गला दबाकर हत्या की कोशिश की गई है। मामले में पीड़िता ने क्षेत्र के अपने सहयोगी नायब तहसीलदार पर आरोप लगाया है। 

पीड़िता महिला नायब तहसीलदार ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि, "12 नवंबर की रात करीब 1:00 बजे मेरे सरकारी आवास के बगल में रहने नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ल (36) आवास से निकलकर आए। उन्होंने मेरे आवास का दरवाजा खटखटाया। जब मैंने दरवाजा नहीं खोला, तो उसने लात मारकर दरवाजे को तोड़ दिया। इसके बाद वह मेरे कमरे में घुस आया और आते ही मुझे कई थप्पड़ मारे। कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद मुझे जमीन पर गिराकर होठ, गाल और दोनों कंधों पर दांतो से काटा और रेप करने की कोशिश की।

दूसरे कमरे में जाकर बचाई जान

पीड़िता ने बताया कि मैंने झपट्‌टा मारकर हाथ छुड़ाया और आवास के दूसरे कमरे में घुसकर अंदर से कुंडी लगा दी। इसके बाद वो उस दरवाजे को भी लात मारकर तोड़ने लगा तो मैंने अंदर रखा तख्त दरवाजे पर भिड़ा दिया। इसके बाद उसने धक्का मारकर एक सिटकिनी तोड़ दी लेकिन बेलन बंद होने के कारण दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद काफी देर तक आरोपी खिड़की के बाहर खड़े होकर गालियां देता रहा

Suggested News