सुशांत सुसाइड मामले में आगे आयीं रिया, अमित शाह से की सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सुसाइड मामले में आगे आयीं रिया, अमित शाह से की सीबीआई जांच की मांग

DESK : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक महीना बीच चुका है.  सुसाइड के एक महीने बाद सुशांत को लेकर रिया की एक्टिविटी दिख रही है. अब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. केंद्र सरकार से रिया ने इस मामले में सीबीआई जांच की गुहार लगाई है. रिया चक्रवर्ती ने ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की अपील की है


अभिनेत्री रिया ने ट्वीट करके लिखा है कि अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. सुशांत के असमय निधन के एक महीना पूरा हो चुका है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि इंसाफ के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करती हूं इस मामले में जल्द से जल्द सीबीआई जांच कराई जाए. मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर सुशांत ने किस प्रेशर में आकर ये कदम उठाया. रिया चक्रवर्ती. सत्यमेव ज्यते.

इससे पहले रिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत से जुड़े लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया है कि उन्हें लगातार रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इसके बाद अब रिया ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर डाली है.

Find Us on Facebook

Trending News