रिआ का आज फिर ED से होगा आमना-सामना, चैट वाले नए पैंतरे की भी हो रही है खूब चर्चा

रिआ का आज फिर ED से होगा आमना-सामना, चैट वाले नए पैंतरे की भी हो रही है खूब चर्चा

DESK : बॉलीवुड सुशांत की मौत की मिस्ट्री को सुलझाने में अब सीबीआई की टीम जुट गई है. इसके साथ ही अब रिया चक्रवर्ती की भी परेशानी बढ़ती जा रही है. मनी लांड्रिंग केस के मामले में ईडी से आज को एक बार फिर रिया चक्रवर्ती का सामना होगा. इसके लिए ईडी की ओर से रिया को पेश होने की तिथि पहले से ही मुकर्रर की गई है. पहली बार पेश होने पर रिया से ईडी ने 8 घंटे पूछताछ की थी, जबकि शनिवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से ईडी ने 18 घंटे पूछताछ की थी.


वहीं रिया चक्रवर्ती की ओर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर सीबीआई जांच रोकने की मांग की गई है इस मामले में 11 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई तय की गई है. सभी की निगाहें सुप्रीम कोर्ट पर टिकी हुई हैं। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई इस मामले में काफी अहम होगी.

रिया का नया पैंतरा
सुशांत प्रकरण की मुख्य अभियुक्त रिया चक्रवर्ती ने आरोपों से बचने के लिये फिर एक कार्ड खेला है. उसने अपने वकील के जरिये एक वाट्स एप चैट जारी करवाया. इस चैट में रिया और उसके बीच बातचीत की बात है. चैट में सुशांत सिंह ने अपनी बहन प्रियंका के प्रति नाराजगी व्यक्त की है. शनिवार को ही रिया ने अपने वकील सतीश मानशिदें के जरिये सुशांत की लिखी एक कथित नोटबुक भी जारी करवायी थी. 


नोटबुक में उन्होंने रिया और उसके परिवार के प्रति आभार व्यक्क्त किया था. इस बार उसने जिस चैट को जारी करवाया है उसमें सुशांत रिया के साथ बात कर रहे हैं. शाम 6 बजकर 8 मिनट से 6 बजकर 14 मिनट के बीच दोनों के बीव बातचीत हुई थी. नोटबुक की तरह इसमें भी तारीख और महीने का जिक्र नहीं है. दावा है कि चैट में सुशांत ने अपनी बहन को लेकर उन्हें कई बातें बतायी हैं. जबकि रिया के परिवार के बारे में तारीफ करते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News