बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सलमान के शो बिग बॉस का हिस्सा हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती, स्टूडियो के बाहर दिखे जाने के बाद होने लगी चर्चा

सलमान के शो बिग बॉस का हिस्सा हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती, स्टूडियो के बाहर दिखे जाने के बाद होने लगी चर्चा

MUMBAI : रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम एक बार फिर चर्चा में है। हालांकि इस बार मामला दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़ा नहीं है। बल्कि उनके बिग बॉस में शामिल होने को लेकर है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का हिस्सा हो सकती हैं। हालांकि अभी इस पर अधिकारिक मोहर नहीं लगी है। 

दरअसल, इस चर्चा ने तब जोर पकड़ लिया जब तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) और बिग बॉस की फॉर्मर कंटेस्टेंट दलजीत कौर (Daljeet Kaur) और रिया एक ही स्टूडियो के बाहर स्पॉट की गईं.  रिया इस घर में पार्टिसिपेट करेंगी या फिर ओपनिंग नाइट में परफॉर्म करेंगी, इसे लेकर भी कुछ साफ नहीं है. हालांकि स्टूडियो के बाहर दिखना  महज एक इत्तेफाक भी हो सकता है. 

बता दें कि शनिवार से बिग बॉस के 15वें सीजन की शुरुआत हो रही है। शो की थीम इस बार जंगल से होकर गुजरता है। इस बार शो की सबसे बड़ा सरप्राइज लेंजेडरी एक्ट्रेस रेखा होंगी, जिनकी आवाज को बिग बॉस की आवाज बनाकर पेश करने की बात सामने आई है। बात अगर शो में पार्टिसिपेट करनेवाले सदस्यों की करें तो अब तक करना कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, डोनल बिस्ट, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निधि भानुशाली के नाम सामने आ चुके हैं।

Suggested News