बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बढ़ गयी रिया की मुसीबत, ईडी ने सिरे से खारिज की अपील तो पहुंचना पड़ा ईडी दफ्तर

बढ़ गयी रिया की मुसीबत, ईडी ने सिरे से खारिज की अपील तो पहुंचना पड़ा ईडी दफ्तर

DESK : जबसे सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस सीबीआई को सौंपी गई है तब से इस केस को लेकर चर्चा भी खूब हो रही है। सीबीआई और ईडी इस मामले की जांच में जुट गई है। ED ने रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन रिया ने ईडी के सामने पेश नहीं होने की अपील की थी। अभी रिया की इस अपील को ईडी ने सिरे से खारिज कर दिया है। इसके बाद अब रिया चक्रवर्ती को ईडी के सामने पेश होना पड़ा है।

बता दें कि रिया ने ये अपील की है कि जब तक सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पूरी न हो जाए तब तक के लिए उनके बयान को दर्ज ना किया जाए. रिया को ईडी का समन व्हाट्सएप पर मिला था, एक्ट्रेस ने इसका जवाब ईडी को मेल कर दिया है. इस बीच खबर है कि ईडी ने रिया की अपील को ठुकरा दिया है. रिया को आज ही पेश होने के लिए कहा गया है. रिया के साथ उसके भाई से ईडी पूछताछ की प्रोसेस शुरू कर चुका है. शक है कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती भी इसमें शामिल है. ये खबर पहले से ही है कि रिया का भाई दो कंपनियों में सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ा हुआ था. 

ईडी को शक है कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से रिया और उनके भाई के जरिेए पैसों का लेनदेन हुआ है. रिया के मुंबई के खार स्थिति फ्लैट को भी ईडी शक की निगाह से देख रहा है. इसी कारण ईडी ने रिया और उनके भाई को पूछताछ के लिए बुलाया है.

Suggested News