गोपालगंज उपचुनाव के लिए राजद प्रत्याशी मोहन गुप्ता ने किया नामांकन, भारी मतों से जीत का किया दावा

गोपालगंज उपचुनाव के लिए राजद प्रत्याशी मोहन गुप्ता ने किया नामांकन, भारी मतों से जीत का किया दावा

GOPALGANJ : गोपालगंज उपचुनाव के लिए महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता ने आज गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। बता दें की गोपालगंज विधानसभा का 3 नवम्बर को उपचुनाव होना है जिसको लेकर नामांकन की अंतिम तिथि 14 अक्टूबर है। 


इस सीट पर भाजपा के दिवंगत विधायक सुबास सिंह की पत्नी भाजपा से चुनावी मैदान में है तो वही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मामी व साधु यादव की पत्नी इंद्रा यादव बसपा से चुनाव लड़ रही है। वही राजद से मोहन प्रसाद गुप्ता को महागठबंधन प्रत्याशी बनाया गया है। 

इस मौके पर राजद प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता ने बताया की वे महागठबंधन प्रत्याशी है और आज अपना नामांकन किया है। वे जीते तो गोपालगंज में कुछ काम दिखेगा। विगत 15 वर्षों से कुछ काम नही दिखा। मेरा कुछ विजन है जो मैं पूरा करूंगा। इसे पूरा करने के बाद ही दुबारा आप सब के बीच आऊंगा। 

वहीँ राजद नेता और पूर्व एमएलसी प्रत्याशी दिलीप सिंह ने बताया कि आज महागठबंधन प्रत्याशी मोहन गुप्ता ने नामांकन दाखिल किया है। जिन्हें पूरे शहर के लोगो का समर्थन मिल रहा है। नामांकन में उमड़ी जनसैलाब से दिख रहा है कि हमलोग भारी मतों से चुनाव जीत रहे हैं। हमारे नेता तेजस्वी यादव बेरोजगारी ,भ्रष्टाचार व विकास के मुद्दे पर काम कर रहे हैं। राजद प्रत्याशी के नामांकन में मद्य निषेध, उत्पाद व निबन्धन मंत्री सुनील कुमार, राजद नेता दिलीप सिंह ,राजेश सिंह, रेयाजुल हक सहित कई महागठबंधन नेता मौजूद रहे। 

गोपालगंज से आलोक की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News