RJD दफ्तर में टिकट को लेकर मारामारी, पार्टी नेताओं ने जगदानंद सिंह को कर दिया क्लीयर कहा- बाहरी को उम्मीदवार बनाया तो...

RJD दफ्तर में टिकट को लेकर मारामारी, पार्टी नेताओं ने जगदानंद सिंह को कर दिया क्लीयर कहा- बाहरी को उम्मीदवार बनाया तो...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों में उम्मीदवारी को लेकर गहमागमी तेज हो गई है. राजद चीफ लालू यादव के दरबार में हाजिरी पर लटके क्वारेंटाइन के तलवार के बाद राजद दफ्तर में जुटान शुरू हो गया है.

टिकट को लेकर मारामारी
विधानसभा चुनाव में अपनी उम्मादवारी ठोकने के लिए नेताओं का राजद दफ्तर पहुंचने का दौर शुरू हो गया है. लेकिन इस बीच राजद नेताओं में टिकट को लेकर आक्रोश भी देखने को मिल रहा है. गोह विधानसभा क्षेत्र से आये राजद नेताओ ने आज अपना विरोध दर्ज करवाया है. राजद दफ्तर में एक साथ गोह के स्थानीय 9 नेता पहुँचे और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की.

खामियाजा भुगतना होगा
इन नेताओं का आरोप है कि हम लोगों ने पार्टी का साथ दिया है ऐसे में हमारी उम्मीदावारी पक्की होने चाहिए लेकिन धन बल पर कुछ बाहरी उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में जुटे हैं. गोह से आए नेताओं ने साफ तौर पर कहा कि अगर बाहरी नेताओं को अगर टिकट मिला तो खामियाजा भुगतना पड़ेगा. इनक कहना था कि हम नवरत्नों में से ही पार्टी किसी को टिकट दे .इन लोगों ने कहा कि पार्टी के लिए काम हम लोग करेंगे और इनाम दूसरे को मिलेगा यह नहीं चलेगा,अगर ऐसा हुआ तो हमलोग लोकल को मैदान में उतार कर उसे समर्थन करेंगे लेकिन पार्टी के बाहरी उम्मीदवार को समर्थन नहीं करेंगे. 


Find Us on Facebook

Trending News