राजद के दरभंगा जिलाध्यक्ष पर गिरी गाज, 6 सालों के लिए पार्टी से निष्काषित, जानिए क्या है पूरा मामला

राजद के दरभंगा जिलाध्यक्ष पर गिरी गाज, 6 सालों के लिए पार्टी से निष्काषित, जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA : दरभंगा में राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष राम नरेश यादव के वायरल ऑडियो को लेकर पार्टी की ओर से अहम फैसला किया गया है. इस मामले को लेकर जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव को छः वर्षों के लिए पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की ओर से जिलाध्यक्ष पर यह कार्रवाई की गयी है. दरभंगा राजद के उपाध्यक्ष फुजैल अहमद अंसारी के अनुशंसा पर पार्टी की ओर से यह कदम उठाया गया है. 

बताते चलें की बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों के आने के बाद दरभंगा जिले में एक ऑडियो वायरल हो रहा है. जिसमे राष्ट्रीय जनता दल के दरभंगा जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव कथित तौर पर केवटी विधानसभा से पार्टी के प्रत्याशी अब्दुलबारी सिद्दीकी को हराने की बात करते सुने जा रहें हैं. वायरल ऑडियो में जिलाध्यक्ष की बातचीत जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव के नाम से वायरल ऑडियो में वे कहते सुने जा रहें हैं कि इसबार एक जाति विशेष के नाम लिखे केवटी के केवाला को तोड़ देना है. 

ऑडियो में जिलाध्यक्ष से बात कर रहा व्यक्ति भी लगातार सवाल कर रहा है.जिसके जवाब में रामनरेश यादव कह रहें हैं कि उन्हें टिकट नहीं मिला एक साल से सिद्दीकी कह रहे थे कि तुम्हे केवटी से टिकट मिलेगा. लेकिन अलिनगर से बेटे को और अपने केवटी से लड़ रहे है,सो इसबार उन्हें हरा देना है. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News