रिकॉर्ड वैक्सीनेशन पर भड़का राजद, कहा – बर्थडे के लिए छिपाकर रखा था वैक्सीन, टीकाकरण को इवेंट की तरह कर रहे हैं इस्तेमाल

रिकॉर्ड वैक्सीनेशन पर भड़का राजद, कहा – बर्थडे के लिए छिपाकर रखा था वैक्सीन, टीकाकरण को इवेंट की तरह कर रहे हैं इस्तेमाल

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बिहार में 30 लाख लोगों के वैक्सीनेशन पर जहां सरकार अपनी कामयाबी का गुणगान करने में लगी है। वहीं विपक्ष को सरकार की यह सफलता पसंद नहीं आई है। मुख्य विपक्षी दल राजद ने पूछा है कि आखिर प्रधानमंत्री के जन्मदिन के दिन सरकार के पास इतनी संख्या में वैक्सीन कैसे आ गई, जबकि सामान्य दिनों में लोगों को वैक्सीन के लिए भटकना पड़ता है।

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा वैक्सीनेशन पर सरकार की पोल खुल गई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार जानबूझकर आम दिनों में वैक्सीन उपलब्ध नहीं कराती है, ताकि जन्मदिन जैसे कार्यक्रम पर अभियान चलाकर अपनी वाहवाही लूट सके। उन्होंने कहा कि सरकार बिहार के लोगों की जान के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा सरकार लोगों की जान को लेकर इतना ही गंभीर है तो सिर्फ एक दिन क्यों ऐसे अभियान चलाती है, हर दिन चलाए, ताकि लोगों की जान बचाई जा सके।

अपनी सरकार की चिंता कर रहे हैं नीतीश कुमार

राजद प्रवक्ता ने कहा कि जिस तरह मुख्यमंत्री जी इस अभियान को सफल बनाने में लगे थे, लग रहा था उन्हें इस बात का डर सताने लगा है कि दूसरे राज्यों की तरह बिहार में भी भाजपा अपने मुख्यमंत्री को बदल न दें। यही कारण वह एक दिन में तीन बार प्रधानमंत्री को बधाई देते नजर आए।

बता दें प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर देश भर में एक दिन में ढाई करोड़ से अधिक लोगों का वैक्सीनेशन किया गया, जिसमें सिर्फ बिहार में ही 30.48 लाख लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। वहीं राज्य सरकार की इस कामयाबी पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सवाल उठाए थे।


Find Us on Facebook

Trending News