बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद का महासचिव निकला जिले का बड़ा शराब माफिया, पुलिस छापेमारी की भनक लगते ही शहर छोड़कर हुआ फरार

राजद का महासचिव निकला जिले का बड़ा शराब माफिया, पुलिस छापेमारी की भनक लगते ही शहर छोड़कर हुआ फरार

HAJIPUR : बिहार में राजनेताओं के सपोर्ट पर शराब का धंधा चल रहा है। इस बात के आरोप लगते रहे हैं। अब यह सच भी साबित हो गया है। मामला वैशाली जिले से जुड़ा है। जहां  राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का सक्रिय सदस्य राजीव रंजन शराब माफिया निकला। राजीव रंजन वैशाली जिला का महासचिव है। महनार थाना में एफआईआर दर्ज हुआ है। 

बता दें कि पटना मद्य निषेध और महनार थाने की पुलिस अधिकारी ने संयुक्त रूप से करवाई करते हुए एक ट्रक पर लोड 546 कार्टन शराब के साथ तीन को गिरफ़्तार किया था। जिसमे चालक विष्णु कुमार,और खालसी गौरव पाल, लाइनर मंजय कुमार द्वारा पुलिस को दिए गए बयान में यह खुलासा हुआ है कि बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमापुर गांव निवासी नवल किशोर के पूत्र सचिव राजीव रंजन शराब कारोबार में शामिल हैं। जो की वैशाली जिला में RJD के संक्रिय बतौर महा सचिव के पद पर है। 

इधर प्राथमिकी दर्ज़ होने के बाद महनार पुलिस और मद्य निषेध पुलिस RJD महा सचिव राजीव रंजन की तलाश कर रही है। लेकिन फिलहाल राजीव रंजन फरार चल रहे हैं। 

विदित हो कि महनार थाने के पुलिस और पटना ALTF की टीम ने थाना क्षेत्र के थानपुर गांव से भारी मात्रा में शराब पकड़ा था पुलिस ने कुल 546 कार्टन शराब बरामद की थी। शराब कारोबारी के अजीबो गरीबों हथकंडे अपनाए जा रहे थे। ट्रक के अंदर डबल तहखाना बनाकर शराब की तस्करी की जा रही थी। ट्रक के अंदर बाथरूम जैसा रूम बनाया हुआ था। उसी से गया था। उसी से शराब बरामद की थी।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में महनार थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि मध्य निषेध विभाग को गुप्त सूचना मिला था कि शराब ट्रक पर लदा है। जिसको देखते हुए महनार थाने की पुलिस एवं मध्य निषेध विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए शराब को जब्त कर लिया है। 50 लाख की शराब थी। इस दौरान पटना मध्य निषेध के द्वारा करी पूछताछ में 16 लोगों पर प्राथमिक ही दर्ज कराई गई थी। जिसमें बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर गांव निवासी नवल राय के पुत्र राजीव रंजन का भी नाम है।

Suggested News