बिहार के पूर्व व वर्तमान DGP में भिड़ंत! RJD का CM नीतीश पर अटैक,कहा- कमाल की समीक्षा बैठक की है आपने

बिहार के पूर्व व वर्तमान DGP में भिड़ंत! RJD का CM नीतीश पर अटैक,कहा- कमाल की समीक्षा बैठक की है आपने

PATNA : बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इस बीच राष्ट्रीय जनता दल के सांसद मनोज झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की कमाल की समीक्षा बैठकें की है श्रीमान ने. वर्तमान डीजीपी को निवर्तमान डीजीपी से ही भिड़ा दिया. अब बात 'उनके आंकड़े' बनाम 'मेरे आंकड़े' तक आ गयी है. सनद रहे!इनआंकड़ों में लोग अपने मृत परिजनों का चेहरा देख न्याय की गुहार लगा रहे हैं. समझिये हुज़ूर! जय हिन्द जय बिहार. 

बताते चलें की अपराध को लेकर मीडिया के सामने आते ही डीजीपी एस. के. सिंघल ने आज जमकर भड़ास निकाली.  उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल की बात कीजिए. आप 20-25 दिनों का अखबार पलटिए आप देखेंगे कि अपराध की खबरें कम हुई हैं. पुलिस का डेटा कहता है कि हर क्षेत्र में अपराध में कमी आई है.  हमारा डेटा देश भर में सबसे बढ़िया,किसी भी हेड में अपराध में बढ़ोतरी नहीं हुई है. 

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की खोल दी पोल

डीजीपी यहीं भर नहीं रूके उन्होंने तो पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के कार्यकाल की पोल खोल कर रख दी. मीडिया से बाातचीत करते हुए कहा कि 2019 में अपराध में  बढ़ोतरी हुई है. लेकिन उसकी बात होती नहीं है. 2019 में अपराध में बढ़ोतरी हुई. उस पर तो कोई बात करता नहीं. उन्होंने कहा कि कोई भी हमसे बिहार के क्राइम पर बात कर ले,हम तैयार हैं. हम भी डेटा देते हैं, आप भी लाइए. वेग में बात करके असत्य को सत्य करार नहीं दिया जा सकता. बिहार में हत्या हो या बलात्कार,अपहरण हो या डकैती हर क्षेत्र में क्राइम के ग्राफ में कमी आई है. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News