औरंगाबाद में युवा राजद ने किया प्रदर्शन, पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी का किया विरोध

औरंगाबाद में युवा राजद ने किया प्रदर्शन, पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी का किया विरोध

AURANGABAD : आज औरंगाबाद में डीजल पेट्रोल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर के राजद के कार्यकर्ताओं ने विरोध जुलूस निकाला. गौरतलब है कि राज्य तथा देश में डीजल और पेट्रोल के दामों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. जिसको लेकर आज राजद के कार्यकताओं ने औरंगाबाद के गांधी मैदान से विशाल विरोध जुलूस निकाला. जो शहर रमेश चौक पर पहुंचकर धरना में तब्दील हो गया. 

इस मौके पर युवा राजद के सचिव डॉ0 चन्दन कुमार ने बताया की डीजल और पेट्रोल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर आज पूरे देश के किसानों के ऊपर आर्थिक संकट पैदा हो गया है. उन्होंने कहा की यह देश एक कृषि प्रधान देश है. जहाँ 80% लोगों की जीविका का साधन मात्र कृषि ही है. 

यह देश में पहली बार देखने को मिला है कि आज पेट्रोल से भी ज्यादा दाम डीजल का हो गया है. जबकि अभी किसानों की खरीफ फसल की बोआई का समय है. इससे किसान सकते में आ गये है. 

अगर केंद्र और बिहार सरकार डीजल और पेट्रोल के बढ़ते दामों पर अंकुश नहीं लगा सकी तो राजद ऐसे सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी. हैरत की बात तो यह है की जिसके कन्धे पर आज पूरे देश का भार है. चाहे जवान हो या किसान यह सरकार दोनों का दुश्मन है. ऐसे सरकार को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News