तेजस्वी यादव ने 3 विधायकों को किया पार्टी से निष्कासित,राजद विरोधी गतिविधि में थे शामिल..

तेजस्वी यादव ने 3 विधायकों को किया पार्टी से निष्कासित,राजद विरोधी गतिविधि में थे शामिल..

PATNA: राष्ट्रीय जनता दल ने अपनी पार्टी के तीन विधायकों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. RJD ने विधायक के प्रेमा चौधरी, महेश्वर यादव और फराज फातमी को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. इन सभी को 6 साल के लिए पार्टी से बाहर किया गया है. 

पटना प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में महासचिव आलोक मेहता ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि यह तीनों विधायक पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे. लिहाजा राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के निर्देश पर इन सभी को 6 वर्ष के लिए निलंबित कर दिया गया.बता दें कि ये तीनों विधायक लगातार राजद के खिलाफ जाकर काम कर रहे थे।अब जाकर राजद ने यह कार्रवाई की है।


 बता दें कि फराज फातमी पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद छोड़कर जेडीयू में शामिल होने वाले अली अशऱफ फातमी के पुत्र हैं और दरभंगा के केवटी विस क्षेत्र से विधायक हैं।वहीं महेश्वर यादव मुजफ्फरपुर के गायघाट के विधायक भी लगातार तेजस्वी यादव के खिलाफ आक्रामक रूख अख्तियार किए हुए थे। उन्होंने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वे तेजस्वी यादव को नेता नहीं मानते और आगामी चुनाव जेडीयू के टिकट पर लड़ेंगे। वहीं प्रेमा चौधरी वैशाली के पातेपुर से राजद के टिकट पर विधायक बनी थीं।ये भी लगातार राजद से नाराज चल रही थी और जेडीयू के लिए काम करी थीं।इसके बाद आज राजद नेतृत्व ने तीनो को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News