राजद के प्रदेश कार्यालय पर अभी से ही कार्यकर्ताओं की लगी भीड़, प्रदेश अध्यक्ष ने बयानबाजी से बचने की दी सलाह

राजद के प्रदेश कार्यालय पर अभी से ही कार्यकर्ताओं की लगी भीड़, प्रदेश अध्यक्ष ने बयानबाजी से बचने की दी सलाह

पटना... एग्जिट पोल के परिणामों से लबरेज होकर राजद कार्यकर्ताओं की भीड़ राजद कार्यालय के बाहर सोमवार से ही दिखने लगी है। कल मतगणना होना है और ऐसे में एनडीए और महागठबंधन के बीच सीधी टक्कर देखने को मिल रही है। वैसे चुनाव परिणाम से पहले एग्जिट पोल में बिहार का अगला सीएम तेजस्वी को बताया जा रहा है। इस बीच आज तेजस्वी के जन्मदिन को लेकर भी राजद नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। प्रदेश कार्यालय के बाहर जहां कुछ नेता तेजस्वी के जन्मदिन को लेकर बात करते आए तो दूसरी ओर कल आने वाले परिणाम से पहले एग्जिट पोल को लेकर भी खासा चर्चा करते नजर आए। 

इधर, राजद के कार्यालय में जब प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की एंट्री हुई तो कार्यालय में प्रवेश से पहले परिसर में गाड़ी से उतरकर कार्यकर्ताओं से मिले। वहीं प्रदेश अध्यक्ष ने कुछ कार्यकर्ताओं को फटकार भी लगाई और कहा कि सर्वे की बातों में मत आइए। हम कल जीतेंगे जरूर, लेकिन जश्न परिणाम आने के बाद ही मनाएंगे। अभी से अतिउत्साहित होने की कोई जरूरत नहीं है। 

बता दें कि राजद ने ट्वीटर और एक पत्र जारी कर पहले ही कार्यकर्तााओं से संयम और अनुशासन बरतने को कहा है। पत्र में बताया गया है कि नेताओं को कोई भी बयान देने से बचना है और जश्न में भंग नहीं पड़े, इसलिए जश्न मनाने पर भी मना ही है। जब तक जीत का सर्टिफिकेट नहीं मिल जाता तब तक संयम बरतने की नसीहत दी गई है। 

पटना से कुमार गौतम की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News