बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद नेत्री की चिराग की माँ पर फिर बिगड़े बोल, पहले भी दी गई थी गाली, अब बोल दी आपत्तिजनक बात

 राजद नेत्री की चिराग की माँ पर फिर बिगड़े बोल, पहले भी दी गई थी गाली, अब बोल दी आपत्तिजनक बात

VAISHALI: जैसे-जैसे देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है, वैसे-वैसे नेताओं का जुबान भी कैंची की तरह अब चलने लगा है। नेता एक दूसरे को गली देने में लगे हुए हैं, भाषा की मर्यादा भी अब टूट रही है। गाली गलौज तक बात अब पहुंच जा रही है। निजी टिप्पणी भी अब एक दूसरे पर नेताओं के द्वारा किया जा रहा है। बीते दिन जमुई में एक वीडियो खुब वायरल हुआ था। जिसमें चिराग पासवान की मां को गाली दी जा रही थी।

गाली देने का पूरा वाक्या बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सामने हुआ था। अब एक बार फिर तेजस्वी यादव के एमएससी ने चिराग पासवान की मां को लेकर अपत्तिजनक टिप्पणी की है। उर्मिला ठाकुर ने चिराग पासवान की मां को लेकर बयान दिया है। चिराग पासवान की मां को तेजस्वी के एमएलसी ने दूसरे के घर उजाड़ने वाली कहकर संबोधित किया है। वहीं चिराग पासवान को तेजस्वी के एमएलसी ने बिना पुछ वाला हनुमान भी कह दिया है। 

दरअसल, हाजीपुर पहुंची राजद के एमएलसी महागठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम के प्रचार प्रसार कर रही थी। जहां पर अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चिराग पासवान एवं उनके मां पर आमर्यादित भाषण बोलते हुए टिप्पणी किया है। वहीं एमएलसी ने कहा है कि चिराग पासवान ने गरीबी नहीं देखा है उनकी पालन पोषण जहां पर हुआ है। वहां गरीबी नहीं थी।

साथ ही चिराग पासवान के मां पर हमला बोलते हुए एमएलसी ने कहा है कि दूसरे की घर उजाड़ने वाली मां दूसरे का दर्द क्या समझ सकती है। वही एनडीए गठबंधन में चिराग पासवान है। इस पर भी एमएलसी ने सवाल कर कर दिया है। कहा है कि जिस समय इनका घर से निकल गया था उस समय वह रो रहे थे। वहीं एनडीए के गोद में यह डर कर बैठे हुए हैं। ED और सीबीआई के डर से वह गोद में बैठे हुए हैं। जो डर गया वह मर गया।

Suggested News