राजद नेता भाई वीरेन्द्र ने बीजेपी पर किया हमला, कहा लोगों ने अंग्रेजों को भगा दिया अब रंगरेजों को भी भगा देंगे

राजद नेता भाई वीरेन्द्र ने बीजेपी पर किया हमला, कहा लोगों ने अंग्रेजों को भगा दिया अब रंगरेजों को भी भगा देंगे

BETTIAH : बेतिया में राजद प्रवक्ता सह बिहार विरासत विकास समिति के सभापति भाई वीरेन्द्र का बड़ा बयान दिया है। भाजपा को रंगरेज बताते हुए उन्होंने कहा की जब अंग्रेजो को देश की जनता ने भगा दिया तो रंगरेजों को चुटकी बजाकर देश के लोग भगा देंगे। 


वही भाई वीरेन्द्र  ने कहा की देश की सत्ता पर नाथूराम गोडसे के खानदान के लोग काबिज हैं। देश आर्थिक गुलामी की ओर बढ़ रहा है। इसलिए बिहार का ही कोई नेता पीएम बने। शायराना अंदाज में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए राजद नेता ने गाना गाकर अलग अंदाज में हमला बोला।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की अभी तक बिहार का कोई नेता प्रधानमंत्री नहीं बना है। इसलिए इस बार हमलोग चाहते है कि बिहार का ही कोई नेता देश का प्रधानमंत्री बने और इसके लिए विपक्ष के नेताओ की बातचीत चल रही है।

हालांकि वर्तमान की चिंता में राजद नेता इतिहास भूल गए और इतिहास को लेकर उनका अधूरा ज्ञान भी उस वक्त उजागर हो गया जब उन्होंने कह दिया कि 9 अगस्त 1942 को गांधी जी ने चंपारण से ही भारत छोड़ो आंदोलन की शुरुआत की थी। दरअसल राजद नेता चंपारण सत्याग्रह की बात कहना चाहते थे। जिसकी शुरुआत 1917 में गांधी जी ने चंपारण की धरती से की थी।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News