RJD नेता हैदर आजाद को हिंदुस्तान गौरव अवार्ड से किया गया सम्मानित, गरीबों के हक की लड़ाई जारी रहेगी..

RJD नेता हैदर आजाद को हिंदुस्तान गौरव अवार्ड से किया गया सम्मानित, गरीबों के हक की लड़ाई जारी रहेगी..

DESK: कांटी के नरसंडा निवासी राजद नेता हैदर आजाद को ‘हिन्दुस्तान गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया है. नई दिल्ली के स्कूल गेम्स एंड एक्टिविटी डेवेलपमेंट फाउंडेशन ने उन्हें समाजसेवा के क्षेत्र में यह पुरस्कार दिया है. 

बिहार के कांटी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व प्रत्याशी रहे राजद के कद्दावर नेता हैदर आजाद को सामाजिक कार्य करने हेतु एसजीएडीएफ (स्कूल गेम्स एंड एक्टिविटी डेवलपमेंट फाउंडेशन) की ओर से हिंदुस्तान गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया.  राजद नेता हैदर आजाद ने इस मौके पर कहा कि राष्ट्रीय जनता दल शुरू से ही गरीबों की लड़ाई लड़ी है और लड़ती रहेगी. पार्टी के सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा हमेशा अपने पार्टी के नेताओं को गरीबों के हित के लिए खड़ा रहने को कहा जाता है.

हैदर आजाद ने आगे कहा कि बिहार में गरीब चाहे किसी भी धर्म और मजहब का हो राष्ट्रीय जनता दल हमेशा उनके साथ रहती है और रहेगी. हमारे जिले के कांटी विधानसभा क्षेत्र के सम्मानित सभी जनता और हमारे चाहने वालों का यह सम्मान है. जो भी सामाजिक कार्य जनता के हित में हमारे और हमारी पार्टी की ओर से हमारे क्षेत्र में किया जा रहा है जिसका यह नतीजा है कि आज इस सम्मान का हकदार हम हुए हैं. साथ ही कहा कि पार्टी के द्वारा जो भी निर्णय होगा हमारे क्षेत्र और हमारी जनता के हित में उसके लिए सदैव तत्पर रहेगा हैदर आजाद.

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को नरसंडा में फाउंडेशन के सचिव रतन मिश्र ने हैदर आजाद को ट्रॉफी व प्रमाणपत्र सौंपा. पुरस्कार मिलने पर प्रो. भुवनेश्वर राय, चंदेश्वर पासवान, अजय राय, विक्रांत यादव, मोहम्मद अली, दिनेश यादव ने हर्ष जताते हुए बधाई दी है.

Find Us on Facebook

Trending News