राजद के दावे में दम...BJP ने CM नीतीश को कर दिया है बेबस,कभी भी गिर सकती है सरकार

राजद के दावे में दम...BJP ने CM नीतीश को कर दिया है बेबस,कभी भी गिर सकती है सरकार

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बेबसी एकबार फिर से झलक गयी है। भाजपा नेताओं से कल हुई मुलाकात में कैबिनेट विस्तार को लेकर हुई बातचीत पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई बातचीत नहीं हुई है. कल की मुलाकात में सहज बातचीत हुई है. कोई राजनैतिक बातचीत बातचीत नहीं हुई है.  हमने आज अखबार में कैबिनेट विस्तार की खबर को देखा है. पहले कैबिनेट विस्तार में इतना कहां देर होता था. पहले हम लोग शुरू में ही कैबिनेट विस्तार कर लेते थे. जब सबकी सहमति होगी तो कैबिनेट का विस्तार होगा. अभी कुल मिलाकर कैबिनेट में 14 लोग हैं. मुख्यमंत्री की कैबिनेट विस्तार को लेकर दिख रही बेबसी पर राजद ने बड़ा हमला बोला है।

राजद ने CM नीतीश को बताया बेबस

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राजद के दावे में दम दिख रहा है। नीतीश कुमार की बेबसी साफ साफ दिख रही है।आज जिस तरह से मुख्यमंत्री ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार पर पहले इस तरह की स्थिति नही रहती थी।इससे साफ हो गया है कि बीजेपी ने जदयू पर दबाव बना दिया है।बीजेपी के दबाव के आगे नीतीश कुमार बेबस हो गए हैं। उन्होंने कहा कि राजद के दावे में दम है और कभी भी नीतीश सरकार गिर सकती है और तेजश्वी सरकार बनने वाली है।

बिहार के बिहार के विकास के लिए हम लोग काम कर रहे हैं और जो हम लोगों का लक्ष्य है उन सब चीजों पर कल बातचीत हुई है. सुशील कुमार मोदी से हम लोगों का पुराना संबंध है. हम लोग बहुत दिनों से एक साथ काम किए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News