बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनाव के दिन राजद नेता के भाई की गोली मारकर हत्या ...घटनास्थल पर पहुंची पुलिस...

 चुनाव के दिन राजद नेता के भाई की गोली मारकर हत्या ...घटनास्थल पर पहुंची पुलिस...

Patna : बिहार के पूर्णिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां राजद नेता बिट्टू सिंह के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वोटिंग के दिन इस तरह की वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल कायम है हालांकि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए आगे की जांच की जा रही है। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में खौफ का माहौल कायम है ।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्णिया के धमदाहा विधानसभा अंतर्गत सरसी गांव में निकले राजद नेता बिट्टू सिंह के भाई की अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों की गोली के शिकार हुए बिट्टू सिंह के छोटे भाई बेनी सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद मामले की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तथा मौके पर पहुंचे लोगों ने मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।वहीं घटना के बाद अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेजा गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा हालांकि इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल कायम है ।


Suggested News