बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में घर के बाहर सोए राजद नेता की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने किसी दुश्मनी से किया इनकार

बेगूसराय में घर के बाहर सोए राजद नेता की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने किसी दुश्मनी से किया इनकार

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है जहां अपराधियों ने सोये अवस्था में रजद के प्रखंड स्तरीय सक्रिय नेता अनिरुद्ध चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दिया है। इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना बलिया थाना क्षेत्र के मसुदनपुर दियारा की है। मृतक व्यक्ति की पहचान मसुदनपुर दियारा के रहने वाले अनिरुद्ध चौधरी के रूप में की गई है। 

बताया जा रहा है कि अनिरुद्ध घर के सामने खाना खाने के बाद सोया हुआ था। तभी अपराधियों ने शोए अवस्था में अनिरुद्ध चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना की सूचना तब परिजनों को लगा जब बाहर आकर देखा कि अनिरुद्ध चौधरी खून से लथपथ होकर पड़ा हुआ है। परिजनों ने बताया कि अनिरुद्ध चौधरी को किसने गोली मारा है। यह कुछ समझ में नहीं आ पा रहा है क्योंकि इस व्यक्ति का किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। 

वही इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा बलिया थाना पुलिस को दी मौके पर बलिया थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है। बताया जा रहा है कि अनिरुद्ध चौधरी रजद के प्रखंड स्तरीय सक्रिय नेता थे। वही इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Suggested News