बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चार्टर्ड प्‍लेन में जन्‍मदिन, मंगल पांडेय बोले- तेजस्वी भर पेट हलवा खाकर भुखमरी पर भाषण देन वाले नकली समाजवादी

 चार्टर्ड प्‍लेन में जन्‍मदिन, मंगल पांडेय बोले-  तेजस्वी भर पेट हलवा खाकर भुखमरी पर भाषण देन वाले नकली समाजवादी

PATNA: राष्‍ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्‍वी यादव के चार्टर्ड प्‍लेन में अपना जन्‍मदिन मनाने की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन तस्‍वीरों में तेजस्‍वी प्‍लेन के अंदर बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं।इसको लेकर बिहार में सियासत तेज है।

 बीजेपी के वरिष्ठ नेता और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव भर पेट हलवा खाकर भुखमरी पर भाषण देने वाले नकली समाजवादी हैं।

मंगल पांडेय ने कहा कि बिहार के हवा हवाई नेता गरीबो की चिंता का डपोरशंख ट्विटर पर बजा कर अपना जन्मदिन चार्टेड प्लेन में केक काटकर  मनाते है| इनकी राजनीति का इनके असल व्यक्तित्व से दूर दूर तक कोई नाता नहीं है| ये लोग भर पेट हलवा खाकर भूखमरी पर भाषण देने वाले नकली समाजवादी है|

बता दें कि इस शाही पार्टी की इन वायरल हुई तस्वीरों में तेजस्वी के साथ उनके करीबी संजय यादव और मणि यादव भी दिख रहे हैं, तो साथ ही विमान में तेजस्वी के साथ लालू प्रसाद के विश्वासपात्र भोला यादव भी हैं। एक तस्वीर में तेजस्वी केक काटते नजर आ रहे है, जबकि अन्य तस्वीरों में कुछ खाते नजर आ रहे हैं। विमान में तेजस्वी के जन्मदिन मनाने की तस्वीरें बताया जा रहा है कि रांची से पटना लौटने के दौरान की है। 


Suggested News