राजद में बागी विधायकों की संख्या लगातार बढ़ रही, इन 4 MLA ने तेजस्वी को खुलेआम दी चुनौती तो कई अन्य कतार में.......

राजद में बागी विधायकों की संख्या लगातार बढ़ रही, इन 4 MLA ने तेजस्वी को खुलेआम दी चुनौती तो कई अन्य कतार में.......

PATNA: बिहार में ज्यों-ज्यों विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा वैसे-वैसे राजद में बागी विधायकों की संख्या बढ़ती जा रही है।राजद विधायक महेश्वर यादव ने सबसे पहले तेजस्वी यादव के खिलाफ बगावत का झंडा बुलंद किया था।उसके बाद से हीं विरोध का झंडा बुलंद करने वाले विधायकों की संख्या बढ़ती जा रही है।अब तो लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय ने हीं राजद के खिलाफ आवाज बुलंद कर दिया है।चंद्रिका राय ने यह भी कहा है कि उनके संपर्क में कई अन्य विधायक हैं।

राजद के गायघाट से विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने तेजस्वी यादव को नेता मानने से इनकार कर दिया है।वे काफी समय से राजद से नाराज चल रहे हैं और ऐलान कर दिया है कि वे आगामी विधानसभा चुनाव जेडीयू की टिकट पर लड़ेंगे।

वहीं दरभंगा जिले के एक राजद विधायक फराज फातमी भी सीएम नीतीश का गुणगाण कर रहे हैं।वे भी खुलेआम तेजस्वी यादव को नेता मानने से इनकार कर चुके हैं।उन्होंने भी कहा है कि वे नीतीश कुमार के काम से खुश हैं और आगामी चुनाव जेडीयू के टिकट पर लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें--जानिए CM नीतीश ने कैसे कर दी लालू परिवार में सर्जिकल स्ट्राइक,एक फोन और बन गई बात......

पातेपुर की राजद विधायक प्रेमा चौधरी भी अपनी पार्टी से बेहद नाराज़ हैं. प्रेमा चौधरी दलित समाज से आती हैं और तीन बार पातेपुर से विधायक रह चुकी हैं. प्रेमा चौधरी भी नीतीश कुमार की जमकर तारीफ कर रही हैं।उन्होंने भी ऐलान कर दिया है कि वो पातेपुर से ही चुनाव लड़ेगी और जेडीयू के टिकट पर ही लड़ेंगी.

इन चार विधायकों के अलावे राजद के कई अन्य विधायक हैं जो जेडीयू की तरफ अपनी पींगे बढ़ा रहे हैं।कई विधायकों की बातचीत भी आगे बढ़ चुकी है।जानकार बताते हैं कि बात फाइनल होते हीं वे विधायक भी विरोध में उतर जायेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News