बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरजेडी विधायक के फिर बिगड़े बोल, पीएम का उड़ाया मजाक, राम मंदिर पर भी खूब बोले

आरजेडी विधायक के फिर बिगड़े बोल,  पीएम का उड़ाया मजाक, राम मंदिर पर भी खूब बोले

गया- अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. इस आयोजन में भारतीय जनता पार्टी की विशेष सक्रियता को लेकर विपक्ष का एक बड़ा खेमा भड़का हुआ है. बिहार में उद्घाटन कार्यक्रम पर सत्तारूढ़ महागठबंधन के नेताओं की ओर से एक के बाद एक लगातार विवादित बयान दिए जा रहे हैं. अयोध्या के राम मंदिर में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा है. इससे पहले बिहार में इंडी गठबंधनके नेताओं की ओर से बयानबाजी शुरू हो गई है. विवादित बयान भी दिए जा रहे हैं. अब गया के अतरी से आरजेडी के विधायक अजय यादव उर्फ रंजीत यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है और पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की है. गया के नीमचक बथानी में रविवार (07 जनवरी) को अपने कार्यकर्ताओं के साथ अजय यादव  बैठक कर रहे थे.

अजय यादव ने कहा कि हमें डर है कि अयोध्या में जितनी भीड़ बीजेपी जमा कर रही है, अपने ही लोग से ब्लास्ट करवा देंगे और बोलेंगे कि पाकिस्तान वाला आतंकवादी कर दिया है, मुसलमान लोगों की सब देन है. यह हो सकता है या नहीं भी हो सकता है. पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम लोग जो टैक्स का पैसा जमा करते हैं वह पैसा राम मंदिर में लगवा कर खुद वाहवाही लूट रहे हैं. कहते हैं हमने राम मंदिर बनवा दिया तो क्या आपके घर से पैसा आया था?


आरजेडी विधायक ने विवादित बयान देते हुए कहा, "पीएम मोदी के बड़े भाई ने खुद कहा था कि घर का सारा सामान लेकर भाग गए थे. हम लोगों के टैक्स का पैसा से कह रहे हैं कि हमने राम मंदिर बनवा दिया है. हम लोग भी सनातन धर्म से हैं. देवी-देवताओं को मानते हैं. सालों से पूजा करते आ रहे हैं तो हमलोग अलग हो गए? बीजेपी में जो गया वह गंगा स्नान कर पवित्र हो गया, जो खुद अपनी पत्नी को छोड़ दिए थे भटकने के लिए और वह नारा लगा रहे हैं राम मंदिर का, प्राण प्रतिष्ठा और उद्घाटन करेंगे."विधायक यही नहीं रूके और कहा कि अब कलयुग और भट युग होने जा रहा है  

अजय यादव उर्फ रंजीत यादव की मां आरजेडी से अतरी की विधायक रही थीं. हत्याकांड में गया कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई थी. सजायाफ्ता के दौरान मौत हो गई थी. इस पर अजय यादव ने कहा कि वह पुण्य महिला थी, सजा काटेगी? उसे भगवान ने बुला लिया. आरजेडी के विधायक सुरेंद्र यादव का नाम लिए बिना कहा कि जो सजा करवा दिया है वैसा आदमी आरजेडी से जहानाबाद लोकसभा से वोट मांगेगा? इसके लिए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से कहा है कि अतरी विधानसभा मेरा परिवार है. जहानाबाद लोकसभा से किसी अच्छे व्यक्ति को एमपी का टिकट दीजिए.   

Suggested News