ढाका विधायक फैसल रहमान ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, पांच साल की उपलब्धियों का दिया लेखा-जोखा

ढाका विधायक फैसल रहमान ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, पांच साल की उपलब्धियों का दिया लेखा-जोखा

MOTIHARI: बिहार में विधान सभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।लिहाजा सभी दल के कैंडिडेट्स चुनावी तैयारी में जुटे हैं।इसी कड़ी में आज ढाका के राजद विधायक फैसल रहमान ने अफने कार्यकाल में किए गए कार्यों का लेखा जोखा दिया। राजद विधायक ने पब्लिक के सामने  अपना रिपोर्ट कार्ड जारी किया. इश मौके पर राजद कार्यकर्ताओं का सम्मेलन भी हुआ । 

ढाका विधायक फैसल रहमान ने कहा कि, मेरे द्वारा किए गए विकास कार्यों की सूची को आज रिपोर्ट के माध्यम से जनता के बीच रखा है। उन्हों ने कहा कि जमुआ घाट पुल को लेकर मेरे विरोधी अपनी प्रशंसा करते हैं, उन्हें मालूम होना चाहिए की जमुआ घाट पर पुल का निर्माण मेरे पिता का सपना था और उन्होंने इस इश्यू पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात भी की थी ।

पिता के मृत्यु के बाद मैं लगातार मुख्यमंत्री से मिलकर इस पुल को लेकर चर्चा की, अब जबकि इस पुल का निर्माण हो चुका है तो आज मैंने इसका उद्घाटन करके अपने पिता के सपने को साकार किया है। मैंने अपने कार्यकाल में 12 करोड़ की लागत से बनने वाले ITI कॉलेज की बुनियाद भी रखी है । किसानों की सिंचाई सुविधा हेतु करमवा में विद्युत सब स्टेशन का निर्माण भी कराया है। स्वास्थ्य सुविधा को लेकर ANM ट्रेंनिग स्कूल तथा 50 बेड वाले अस्पताल भवन के निर्माण हेतु 12 करोड़ के भवन का शिलान्यास भी किया है । विधायक ने बताया कि,विरोधियों का आरोप है कि मैं किसी एक धर्म विशेष का नेता हूं .मैं उनको इस रिपोर्ट कार्ड के माध्यम से बता देना चाहता हूं कि मैंने अपने कार्यकाल में मदरसा भी बनवाया है और छठ घाट का निर्माण भी कराया है । मैंने अपने इस कार्यकाल में मौलाना आजाद का टॉवर भी लगवाया है और बाबा साहेब की प्रतिमा भी बनवाई है।  

ढाका विधायक ने कहा कि सांप्रदायिक सौहार्द को बनाए रखना मेरे पिता मरहूम का आदर्श था और में उसी आदर्श पर चलते हुए ढाका को विकसित करने के लिए प्रयत्नशील रहूंगा.रिपोर्ट कार्ड जारी करने के मौके पर घोड़ासहन प्रखंड अध्यक्ष महंत विनोद दास , मो नुरेन , कविंद्र पासवान , रामेश्वर प्रसाद यादव, किरण जयसवाल , हामिद रजा राजू , बच्चा यादव , अमित यादव , वरुण मिश्रा , अब्दुल हमीद अंसारी , इम्तेयाज अख्तर , सुरेश यादव , बृजमोहन सिंह , तारिक अनवर, अरविंद कुमार मेहता , शम्स तबरेज, नागेन्द्र यादव , मास्टर गोपाल , उदय सिंह , बजरंगी नारायण ठाकुर , मास्टर गौरव राय , किशोर कुमार , अनवर फारूकी , नूर आलम आज़ाद समेत बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News