लालू प्रसाद से मुलाकात फिर बात उसके बाद दाल-भात...विधायक जी ने सुप्रीमो के साथ भोजन का जमकर उठाया आनंद

लालू प्रसाद से मुलाकात फिर बात उसके बाद दाल-भात...विधायक जी ने सुप्रीमो के साथ भोजन का जमकर उठाया आनंद

PATNA: चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जब से जेल में बंद हैं तभी से हर शनिवार तीन लोगों की मुलाकात तय है।इस प्रावधान के तहत कभी उनके बड़े सुपुत्र तो कभी छोटे,कभी बेटी-दामाद तो कभी समधी-समधन तो कभी पार्टी के नेता तो कभी सहयोगी दलों के लिडर मुलाकात करते रहते हैं।लेकिन इस बार मुलाकात के बाद जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें मुलाकात कम दाल-भात पर चर्चा ज्यादा हो रही है।

तस्वीर दो शख्स दिख रहे हैं।एक तो खुद लालू प्रसाद हैं और दूसरे व्यक्ति जो पीला कुर्ता पहने दिख रहे हैं वे पार्टी के विधायक राम विशुन सिंह उर्फ लोहिया बताए जाते हैं।यह तस्वीर कल यानि शनिवार की है।सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में मुलाकात करने गए विधायक जी भी लालू प्रसाद के साथ दाल-भात और सब्जी का आनंद उठाते दिख रहे हैं।सोशल मीडिया में चर्चा है कि विधायक जी पता नहीं बात करने गए थे या दाल-भात खाने गए थे।कुल मिलाकर जो बातें सामने आ रही है वह राजद कार्यकर्ताओं के लिए सुकून देने वाली है कि लालू जी इस तस्वीर में स्वस्थ्य दिख रहे हैं। लालू प्रसाद भी दाल-भात और सब्जी का सेवन करते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि शनिवार को जगदीशपुर विधायक राम विशुन सिंह उर्फ लोहिया भी लालू प्रसाद से भेंट करने गए थे। आधे घंटे की मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से कहा था कि लालू का स्वास्थ्य बहुत बेहतर नहीं कहा जा सकता।जगदीशपुर विधायक ने बताया कि लालूजी ने पांच सीटों पर होने वाले उप चुनाव के साथ-साथ बिहार में राजद की सांगठनिक मजबूती के लिेए कई टिप्स दिए, जिसे बिहार में उतारा जाएगा। झारखंड की चर्चा करते हुए उन्होंने महागठबंधन के साथ मिलकर 15 से 20 सीटों पर किस्मत आजमाने और जीत का दावा किया।

सदस्यता अभियान तेज करने को दी नसीहत

राजद अध्यक्ष से इस बीच रोहतास के राजद नेता रामवचन पांडेय ने भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि लालू से उनका 30 वर्ष पुराना रिश्ता है। मुलाकात के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष से बिहार की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई। लालू ने सदस्यता अभियान तेज करने की नसीहत दी है। पांडेय अपने साथ रोहतास का प्रसिद्ध सोनम चावल लेकर पहुंचे थे, जो उन्हें काफी पसंद है। गिरिडीह के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार ने भी इस दौरान राजद अध्यक्ष से भेंट की।


Find Us on Facebook

Trending News