बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD MLA पुलिस के रवैये से नाराज, कहा अब आत्मदाह करना पड़ेगा...

RJD MLA पुलिस के रवैये से नाराज, कहा अब आत्मदाह करना पड़ेगा...

आरा. भोजपुर पुलिस  के रवैये से नाराज RJD के विधायक ने आत्मदाह की धमकी दी है. मामला बड़हरा से राजद के विधायक सरोज यादव से जुड़ा है जो इन दिनों भोजपुर पुलिस के रवैये से खासे नाराज हैं. पिछले दिनों विधायक के गांव बड़हरा के केशोपुर स्थित आवास के पास गोलीबारी हुई थी फिर उसके दो दिन बाद ही विधायक के सरकारी मोबाइल पर 10 लाख की रंगदारी की मांग की गई थी और रंगदारी नहीं देने पर परिवार सहित बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. गिरफ्तारी न होने पर विधायक सरोज यादव ने 19 सितंबर को पटना स्थित सीएम आवास के बाहर आमरण अनशन और उसके बाद आत्मदाह की भी बात कही है.

आरोप है कि इन दोनों मामले में केस होने के बावजूद अब तक किसी भी तरह की कार्रवाई अभी तक नहीं हुई है. राजद विधायक सरोज यादव ने भोजपुर पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े किये हैं. राजद विधायक ने लगातार उनके साथ घट रही घटनाओं पर पूरे परिवार के साथ दहशत में होने की बात कहते हुए पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. 

राजद विधायक ने प्रेसवार्ता के दौरान सूबे के डीजीपी और भोजपुर पुलिस पर सिर्फ आश्वासन देने और आरोपियों की जानकारी होने के बावजूद उन पर कोई कार्रवाई न होने का आरोप लगाया. विधायक ने भोजपुर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए पुलिस की जानकारी के बावजूद आरोपियों के खुला घूमने की भी बात कही.


Suggested News