बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने सरकार के अफसरों के खिलाफ धरने पर बैठी RJD MLA को मिला एक और विधायक का साथ, जिला प्रशासन की बढ़ी टेंशन

अपने सरकार के अफसरों के खिलाफ धरने पर बैठी RJD MLA को मिला एक और विधायक का साथ, जिला प्रशासन की बढ़ी टेंशन

NAWADA : बिहार के नवादा में अधिकारियों की अफसरशाही के खिलाफ राजद का धरना तेज हो गया है। धरना को मजबूत करने के लिए एक और विधायक धरना पर आकर बैठ गए हैं। 

आपको बता दें कि शनिवार से ही नवादा के राजद विधायक विभा देवी जन वितरण प्रणाली के तहत वितरण करने वाले अनाज के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश दिखाते हुए नवादा की समाहरणालय लेकर अनिश्चितकालीन धरना पर बैठ गई है।  अब रविवार को धरना को और मजबूत करने के लिए रजौली के राजद विधायक प्रकाश वीर अफसरशाही के खिलाफ धरना पर बैठ गए हैं। अब अपने ही सरकार के खिलाफ दो-दो विधायक ने धरना को मजबूत करते हुए जोरदार हमला नवादा के डीएम सहित अन्य अधिकारी  कर रहे हैं।

वहीं विधायक का कहना है कि गरीब को सही से अनाज नहीं मिल रहा है डीएम को लगातार शिकायत करने के बावजूद भी अब तक जांच नहीं किया गया है। इसी के खिलाफ अब आंदोलन को तेज कर दिया। जब तक डीएम धरना पर आकर जनता के सामने वार्तालाप नहीं करेगी तब तक या आंदोलन अब जारी रहेगा। 

विधायक ने कहा कि अफसरशाही नहीं चलेगा और गरीब के निवाला खाने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। धरना में जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव के देखरेख में धरना को पूरी तरह और मजबूत की जा रही है।  पहले विधायक व समर्थक के लिए दरी बिछाकर धरना को मजबूत किया गया था लेकिन रविवार को अब इस धरना को और मजबूत करने के लिए समाहरणालय के गेट पर ही पंडाल लगा दिया गया है। राजद विधायकों के साथ जिला राजद के कई लोग भी धरने पर बैठ गए हैं

Suggested News