बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हिंदू देवी-देवताओं के अस्तित्व पर विवादित बयान देकर अपने ही क्षेत्र में घिरे राजद विधायक, शहर में हुआ विरोध प्रदर्शन, बीच चौराहे फूंका पुतला

हिंदू देवी-देवताओं के अस्तित्व पर विवादित बयान देकर अपने ही क्षेत्र में घिरे राजद विधायक, शहर में हुआ विरोध प्रदर्शन, बीच चौराहे फूंका पुतला

DEHRI : बिहार के रोहतास में डेहरी से राजद विधायक फते बहादुर के द्वारा दुर्गा देवी पर आपत्तिजनक बयान के बाद मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है ऐसे में विधायक के विरोध में लगातार लोग सड़क पर उतर रहे हैं इसी कड़ी मे डेहरी से राजद विधायक फते बहादुर सिंह द्वारा हिंदू देवी-देवताओं और मां दुर्गा पर भद्दी टिप्पणी के विरोध में शनिवार को लोगों ने जमकर नारेबाजी की।

दअरसल सनातन संस्कृति चेतना परिषद की रोहतास जिला इकाई के बैनर तले लोगों ने जुलूस निकाला और नारेबाजी करते डेहरी थाना चौक पर विधायक का पुतला दहन किया। जुलूस अंबेडकर चौक से होते हुए थाना चौक पहुंची थी। 

बता दें कि जुलूस में शामिल लोग विधायक के इस्तीफे और प्राथमिकी दर्ज करने की मांग कर रहे थे। कार्यक्रम में शामिल अजय ओझा ने बताया कि अपने अराध्य देवी देवताओं का अपमान नहीं सहेंगे। कहा कि राजद को विधायक के विरुद्ध कार्रवाई करनी चाहिए नहीं तो यह माना जाएगा कि हिंदूओं और देवी दुर्गा को अपमानित करना राजद के एजेंडे में शामिल है। 

मुसलमानों को खुश करने के लिए दे रहे बयान

वही भाजपा कार्यकर्ता दिलीप गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से राजद विधायक लगातार देवी दुर्गा पर आपत्तिजनकg टिप्पणी कर रहे हैं वह सिर्फ और सिर्फ 17% मुसलमान को खुश करने के लिए है। अगर उन्हें उनमें  हिम्मत है तो इस्लाम के विरुद्ध बोलकर दिखाएं उन्हें पता चल जाएगा। हिंदू आस्था पर चोट करना विधायक को सस्ती लोकप्रियता नहीं दिलाएगी बल्कि उनके कैरियर को समाप्त करने की ओर ले जाने वाला कदम साबित होगा।

Suggested News