मंत्री रामसूरत राय की बगावत पर राजद विधायक ने कसा तंज, कहा पति अधिकार छीन लें तो पत्नी को तलाक दे देना चाहिए

मंत्री रामसूरत राय की बगावत पर राजद विधायक ने कसा तंज, कहा पति अधिकार छीन लें तो पत्नी को तलाक दे देना चाहिए

SHEOHAR :  पति जब ज्यादा तंग करने लगे तो पत्नी को तलाक ले लेना चाहिए। उक्त बातें शिवहर के राजद विधायक और पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद ने बीजेपी कोटे से मंत्री बने रामसूरत राय के बयान के संदर्भ में कहा है। पिछले दिनों राजस्व विभाग में हुए तबादले और उसके बाद मुख्यमंत्री द्वारा उस पर रोक लगाने के बाद भाजपा मंत्री रामसूरत राय के बयान पर कटाक्ष करते हुए विधायक चेतन आनंद ने कहा कि वह मंत्री किस काम का जो अपने मन से कुछ भी ना कर सके।


उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री को सभी विभागों के मंत्री को हटा देना चाहिए और सभी विभाग खुद ही देखना चाहिए। एनडीए के नेता आपस में कहते हैं कि पति पत्नी का संबंध है तो विवाद होता ही रहेगा। लेकिन विवाद जब ज्यादा हो जाए तब पत्नी को तलाक लेना चाहिए। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जब पति ज्यादा तंग करने लगे तो पत्नी को तलाक ले लेना चाहिए। सिर्फ बयानबाजी करने से काम नहीं चलेगा।

बताते चलें की कल बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि अब विभाग चलाना बेवकूफी है। मंत्री ने विधायकों को भी कह दिया है कि अगर काम कराना है तो सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास जायें। उन्होंने कहा कि मैं मंत्री रहने के लिए लालायित नहीं हूं। मैं 20 महीने से मंत्री हूं और 20 दिन भी अपने घर का काम नहीं किया है। जब विभाग के अंदर मंत्री को स्वतंत्र अधिकार नहीं मिल सकता तो विभाग चलाना बेवकूफी है। उन्होंने यह भी कहा की आगे से जैसे हम जनता दरबार लगाते थे, लोगों के बीच जाते थे, अब नहीं जायेंगे।  

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News