बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव को लगा एक और झटका,राजद के एक विधायक जेडीयू में शामिल

तेजस्वी यादव को लगा एक और झटका,राजद के एक विधायक जेडीयू में शामिल

पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले राजद को झटके पर झटका लग रहा है. बिहार की सत्ताधारी जेडीयू ने तेजस्वी यादव के एक और विधायक को तोड़कर अपनी पार्टी में मिला लिया है.बेगूसराय के तेघड़ा से राजद के विधायक वीरेंद्र कुमार आज JDU में शामिल हो गए हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद ललन सिंह ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया है.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के बाद देश भर में सात दिनों तक राष्ट्रीय शोक की घोषणा है. इस वजह से जेडीयू कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन नहीं किया गया.सांकेतिक तौर पर कार्यक्रम कर राजद विधायक को आज जेडीयू में शामिल कराया गया.बता दें कि अब तक राजद के 7 विधायक पार्टी छोड़कर जेडीयू में शामिल हो चुके हैं।जबकि कई अन्य विधायक बहुत जल्द राजद छोड़कर जेडीयू ज्वाइन करने वाले हैं.

राजद छोड़कर जेडीयू में शामिल होने के बाद विधायक वीरेन्द्र कुमार ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला।उन्होंने कहा कि हमने शुरू से ही नीतीश कुमार के साथ हैं. नीतीश कुमार हमारे बड़े भाई की तरह हैं। विकास का काम जितना जदयू ने किया, उतना किसी ने नहीं किया।उन्होंने आगे कहा कि राजद में कोई कहीं से भी आता है और टिकट ले लेता है। मुंबई और कोलकाता से आता है, टिकट पा जाता है। जनता मौका आने पर जवाब दे देती है।

Suggested News