मुजफ्फरपुर में प्रखंड कार्यालय में लोगों के काम कराएँगे राजद विधायक, जनता कार्यालय का हुआ उद्घाटन

मुजफ्फरपुर में प्रखंड कार्यालय में लोगों के काम कराएँगे राजद विधायक, जनता कार्यालय का हुआ उद्घाटन

MUZAFFARPUR : जिले के बोचहां ब्लॉक परिसर में महागठबंधन का जनता कार्यालय खुला। जहां ब्लॉक से संबंधित हो रही समस्याओं को लेकर अगर कोई ऑफिसर जनता का नहीं सुनता है तो जनता कार्यालय में विपक्ष के लोग हो या अन्य कोई भी जनता तमाम लोग यहां संपर्क कर सकते हैं।


जहां अलग-अलग दिनों में दो विधायक बैठकर जनता की समस्या का निदान करने की पूरी कोशिश करेंगे। उक्त बात की जानकारी जनता कार्यालय के उद्घाटन के दौरान विधायक अमर पासवान और विधायक मुन्ना यादव ने दिया।

बता दें कि बोचहां प्रखंड का क्षेत्र मीनापुर विधानसभा और बोचहां विधानसभा दोनों में क्षेत्र में पड़ता है। इस जनता कार्यालय में महागठबंधन के कार्यकर्ता हमेशा उपस्थित रहेंगे। दोनों विधायक अलग-अलग दिन रह कर लोगों की समस्या पर अमल करते हुए अफसरों से बात कर निदान करने का करेगा काम। 

इसके साथ ही विधायक अमर पासवान और विधायक मुन्ना यादव ने कहा कि बिहार में गरीबों की सरकार बनी है। अफसरों के मनमानी के कारण सरकार पर लोग आक्रोशित रहते हैं। जिसको देखते हुए जनता कार्यालय का कार्य शुरू किया गया है। जो बिहार में पहली बार बोचहां से शुरू हुआ है। 

उन्होंने कहा की आगे अच्छा रहा तो और भी जनता कार्यालय अन्य प्रखंडों में खोला जाएगा। इस जनता कार्यालय में उद्घाटन के दौरान सैकड़ों की संख्या में महागठबंधन के नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News