मुजफ्फरपुर में राजद के एमएलसी उम्मीदवार शम्भू सिंह का एलान, चुनाव जीतने के बाद भ्रष्टाचार पर करेंगे हमला

मुजफ्फरपुर में राजद के एमएलसी उम्मीदवार शम्भू सिंह का एलान, चुनाव जीतने के बाद भ्रष्टाचार पर करेंगे हमला

MUZAFFARPUR : जिले के एमएलसी पद के लिए राजद के उम्मीदवार शंभू सिंह के नाम ने मुजफ्फरपुर जिले में राजनीतिक तापमान को बढ़ा रखा है। एक तरह से यू कहें की पूरा मुजफ्फरपुर शंभूमय हो चुका है। ऐसी परिस्थिति में राजद के द्वारा बुलाए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस में शंभू सिंह के द्वारा साफ-साफ शब्दों में या कह देना की अगर किसी ने वोट खरीदने की कोशिश किया या फिर भ्रष्टाचार फैलाने का प्रयास किया तो उसको टांग दिया जाएगा। 

हालांकि बातों बातों में वो यह भी कह गए की दिनेश सिंह की बोली का जवाब 47 की गोली से दिया जाएगा। वह गोली जनता के आक्रोश की 47 की गोली होगी। शंभू सिंह का यह रौद्र रूप राजद के एमएलसी प्रतिनिधि के तौर पर मुजफ्फरपुर जिले में किए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस में सामने आया। एक मंझे हुए नेता की तरह हर बात का जवाब बेहिचक दे रहे थे। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने मुजफ्फरपुर क्षेत्र में अपने बाहुबल और और राजद के लिए शक्ति प्रदर्शन कर सब को अचंभे में डाल दिया। उन्होंने साफ तौर पर कहा की चुनाव जीत जाने के बाद वे भ्रष्टाचार पर सीधा हमला करेंगे। भूमिहार समाज से राजद की नजदीकी के सवाल पर उन्होंने कहा की पहले भी इस पार्टी से इस समाज के लोग केंद्र में मंत्री बन चुके हैं। 

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News