बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में पीएम मोदी की होनेवाली रैली पर जमकर बरसे राजद एमएलसी कारी शोएब, पप्पू यादव को बताया भाजपा का एजेंट

पूर्णिया में पीएम मोदी की होनेवाली रैली पर जमकर बरसे राजद एमएलसी कारी शोएब, पप्पू यादव को बताया भाजपा का एजेंट

PURNEA : प्रधानमंत्री मोदी 16 अप्रैल को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान से चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं पीएम के पूर्णिया आगमन से पहले राजद एमएलसी कारी शोएब व राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने जमकर हमला बोला है। प्रेस को संबोधित करते हुए दोनों ने कहा कि पीएम की चुनावी रैली से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इसका कहीं कोई असर नहीं होने वाला। कल पीएम का संबोधन जरूर होगा, मगर कहीं कोई विकास की बात नहीं होगी। बल्कि हमेशा की तरह कल भी मंदिर -मस्जिद और आपसी भाईचारे को लड़ाने की बात की जाएगी। इस दौरान पप्पू यादव भी दोनों के निशाने पर रहें। पप्पू यादव को बीजेपी का एजेंट बताया। 

वहीं इससे पहले चुनाव प्रचार के सिलसिले में पूर्णिया पहुंचे राजद एमएलसी कारी शोएब का जोरदार स्वागत हुआ। पूर्णिया आगमन पर राजद प्रत्याशी बीमा भारती और युवा राजद के जिलाध्यक्ष नवीन यादव समेत राजद कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का जोरदार स्वागत किया। 

शहर के नवी नगर स्थित युवा राजद कार्यालय में प्रेस वार्ता की शुरुआत लेते हुए राजद एमएलसी कारी शोएब ने कहा कि ये लड़ाई देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है। इस लड़ाई में पूर्णिया की हर एक लोग इंडिया गठबंधन के साथ खड़े हैं। देश में सिर्फ दो खेमे की लड़ाई है। एक तरफ गांधी की लड़ाई है तो दूसरी तरफ गोडसे की लड़ाई है। वो लोग जो गांधी के साथ हैं, ऐसे सभी लोग इंडिया गठबंधन के साथ खड़े हैं। ऐसे लोग जो गोडसे के साथ हैं वे बीजेपी के समर्थन में खड़े हैं। वहीं जो निर्दलीय हैं वैसे लोग भी बीजेपी के साथ में हैं। 2015 के चुनाव से पहले पप्पू यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पार्लियामेंट ऑफिस में मिले थे और पूरे बिहार में अपने उम्मीदवार खड़ा  किया था। कहते फिरते थे तेजस्वी चुनाव जीत गए तो राजनीतिक सन्यास ले लेंगे। क्या उन्होंने सन्यास लिया। वे पहले भी बीजेपी के एजेंट के रूप में काम करते रहे हैं। भाजपा के फंडिंग से पूरे बिहार को दिग्भ्रमित करते रहें।

वहीं पीएम मोदी पर हमले करते हुए राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने कहा कि जानकारी मिली कि पूर्णिया में पीएम रैली होने वाली है। वे पहले भी पूर्णिया में आ चुके हैं। उन्होंने जो वायदे किए वो आज तक पूरे नहीं हुए। इसके बाद अमित शाह आए और वो भी लंबी चौड़ी भाषण देकर गए। यह जुमलेबाजी की पार्टी है। बीजेपी सबसे झूठी पार्टी है। कल भी पीएम के संबोधन में विकास की बात नहीं होगी। मंदिर -मस्जिद और भाईचारे को लड़ने की बात होगी। पूर्णिया की जनता जुमले में फंसने वाली नहीं। 10 साल में क्या हुआ पूर्णिया ने देखा है। इस बार पीएम चुनाव में कितनी भी रैली कर लें। लेकिन इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला। महागठबंधन के एक-एक कार्यकर्ता और जनता उनके साथ खड़ी है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News