राजद सांसद मनोज झा का आरोप- नीतीश ने तोड़ा एनडीए से नाता तो बौखला गई है भाजपा... सीबीआई – ईडी से करा रही छापेमारी

राजद सांसद मनोज झा का आरोप- नीतीश ने तोड़ा एनडीए से नाता तो बौखला गई है भाजपा... सीबीआई – ईडी से करा रही छापेमारी

पटना. लालू यादव के करीबियों और राजद के कई नेताओं के ठिकानों पर बुधवार सुबह हुई सीबीआई और ईडी की छापेमारी पर राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने इसे राजनीतिक प्रतिशोध में की गई कर्रवाई कहा है. उन्होंने कहा, यह कहना बेकार है कि यह ईडी या आईटी या सीबीआई द्वारा छापेमारी है, यह भाजपा की छापेमारी है. केंद्रीय एजेंसियां अब भाजपा के अधीन काम करते हैं, उनके कार्यालय भाजपा के इशारों से चलते हैं। 

उन्होंने कहा, आज बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है और यहां क्या हो रहा है? इसका अंदाजा हो गया है.  पटना में राजद के नेताओं पर सीबीआई के छापे पर रहे हैं. यह दिखाता है कि कैसे भाजपा द्वारा सीबीआई का दुरूपयोग किया जा रहा है. उन्होंने कहा, हमारे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक दिन पहले ही मंगलवार को राजद की बैठक में कहा था कि भाजपा और केंद्र सरकार अब इस स्तर पर पहुंचेंगे। उनकी बातों को कहे हुए 24 घंटे भी नहीं लगे और छापेमारी हो गई. 

मनोज झा ने कहा कि बिहार में सत्ता खोने के बाद भाजपा अब बौखला गई है. वे अब और भी नीचे गिर गए. हम पूछना चाहते हैं कि आपका यह क्रोध क्यों है? इसलिए कि आपके हिसाब से सरकार नहीं चली?  या नीतीश कुमार ने जनकल्याण के लिए गठबंधन को बदल दिया तो आप राजद और महागठबंधन के नेताओं के यहां छापेमारी कर देंगे. 

सीबीआई ने राजद के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम, एमएलसी सुनील सिंह, राजद नेता सुबोध राय, सांसद फैयाज अहमद सहित करीब छह नेताओं के ठिकानों पर पटना सहित बिहार के अलग अलग शहरों में छापेमारी की है.


Find Us on Facebook

Trending News