RJD का शक्ति सिंह गोहिल पर बड़ा अटैक,कांग्रेस प्रभारी को बिहार की जानकारी नहीं, जो तेजस्वी की नाव में छेद करेगा उसे ही जनता डुबो देगी

RJD का शक्ति सिंह गोहिल पर बड़ा अटैक,कांग्रेस प्रभारी को बिहार की जानकारी नहीं, जो तेजस्वी की नाव में छेद करेगा उसे ही जनता डुबो देगी

patna : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान साथ ही महागठबंधन में मचा रार अब टूट की कगार पर आ गया है. कांग्रेस ने तेजस्वी यादव को इतिहास क्या याद दिलवाया राजद ने बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

राजद ने कहा है कि कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल को बिहार की जानकारी नहीं यही नहीं राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जो तेजस्वी की नाव में छेद करेगा उसे बिहार की जनता डूबो देगी. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि कांग्रेस को हठधर्मिता छोड़ना चाहिए .इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शक्ति सिंह गोहिल किसी के इशारे पर काम कर रहे हैं. मृत्युंजय तिवारी ने यहां तक कहा कि अगर कांग्रेस ने राजद पर आंख तरेरने की कोशिश की तो माकूल जवाब मिलेगा.


गौरतलब है कि गुरुवार को कांग्रेस ने भी कड़ा रुख अख्तियार करते हुए तेजस्वी पर अटैक बोला था. शक्ति सिंह गोहिल ने तेजस्वी की सूझबूझ पर सवाल उठाते हुए कहा था कि लालू यादव अगर जेल से बाहर होते तो अबतक सीट बंटवारे में इतना वक्त नहीं लगता. इसके साथ ही गोहिल ने मोबाइल दिखाते हुए यह कहा था कि जब मोबाइल है तो मिलने क्या जाना है. गोहिल के इस रुख के बाद अब राजद ने गोहिला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अब देखना होगा कि आने वाले वक्त में दोनों पार्टियों के बीच चल रही खींचतान का अंजाम क्या है.

Find Us on Facebook

Trending News