लालू यादव से मिलने गए राजद नेता विजेंन्द्र यादव की सड़क दुर्घटना में मौत

लालू यादव से मिलने गए राजद नेता विजेंन्द्र यादव की सड़क दुर्घटना में मौत

DESK: आरेजडी चीफ लालू यादव से रांची मिलने जा रहे राजद नेता विजेंन्द्र यादव की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. पूर्व जिला पार्षद सह राजद नेता बिहरा थाना के बिजलपुर निवासी विजेन्द्र यादव की मौत रांची से लौटने के दौरान हजारीबाग में सड़क दुर्घटना में हो गई. विजेन्द्र यादव अगामी विधानसभा चुनाव में महिषी विधानसभा क्षेत्र से टिकट की अपनी दावेदारी हेतु तीन दिन पूर्व पटना गये थे. जहां से वे रांची लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची चले गये. 

रांची से लौटने के दौरान हजारीबाग के समीप सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गयी. इस घटना में अन्य लोग जख्मी हैं। स्वजन हजारीबाग के लिए रवाना हुए हैं. हालांकि स्वजन का कहना है कि उन्हें जख्मी होने की सूचना मिली है. जिस कारण जा रहे हैं. मौत की पुष्टि नहीं की। वहीं बताया जा रहा है कि विजेन्द्र के साथ सौरबाजार के जोगिन्द्र राम की भी मौत हो गई है. जबकि मकुना के छोटेलाल यादव जख्मी हैं.


बरही थाना अध्यक्ष ने बताया कि हजारीबाग के बरही थाना क्षेत्र में यह घटना घटी. इस घटना में घायल पूर्व उपप्रमुख सौरबाजार जोगिन्द्र राम और छोटेलाल यादव को जिला अस्पताल भेजा जा रहा है. घटना सुबह करीब तीन बजे दुर्घटना हुई थी.

समाज सेवा एवं कुशल व्‍यवहार के कारण वर्ष 2000 मे विजेन्द्र यादव एक साथ जिला पार्षद सदस्य एवं मुखिया पद से जीत हासिल किया था. हालांकि वे मुखिया पद से त्याग पत्र दे जिला पार्षद पद को स्वीकार किया. 

Find Us on Facebook

Trending News