जन्माष्टमी को लेकर राजद ने पटना में लगाये कई पोस्टर, फिर गायब दिखे तेज के "अर्जुन"

जन्माष्टमी को लेकर राजद ने पटना में लगाये कई पोस्टर, फिर गायब दिखे तेज के "अर्जुन"

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल में पोस्टर से शुरू हुआ विवाद अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. कल पूरे देश में कृष्ण जन्मोत्सव के रूप में जन्माष्टमी का पर्व मनाया जायेगा. इसको लेकर पटना में कई जगहों में एक बार फिर तेजप्रताप यादव की ओर से पोस्टर लगाया गया है. लेकिन इस पोस्टर पर से जिसे तेजप्रताप यादव हमेशा अपना अर्जुन कहते हैं. उनकी तस्वीर इस पोस्टर से गायब है. हालाँकि इस पोस्टर पर तेजप्रताप के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तस्वीर लगी है. 

बतात्ते चलें की राजद में मचे घमासान की शुरुआत पोस्टर से ही शुरू हुई थी. जब पार्टी के प्रदेश कार्यालय में छात्र राजद की बैठक होनेवाली थी. इस बैठक को लेकर राजद के प्रदेश कार्यालय के पास पोस्टर लगाया गया था. जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तस्वीर नहीं लगी थी. 

हालाँकि इसमें तेजप्रताप के साथ छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव की फोटो जरुर लगायी गयी थी. इसी बैठक में तेजप्रताप यादव में प्रदेश अध्यक्ष को हिटलर बताया था. जिसपर कार्रवाई करते हुए जगदानंद सिंह ने आकाश यादव के जगह पर गगन कुमार को छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत कर दिया था. 

पटना से निखिल की रिपोर्ट   


Find Us on Facebook

Trending News