किसान आंदोलन के समर्थन में सड़क पर प्रदर्शन करने पहुंची राजद, अनोखे ढंग से किया कृषि कानून का विरोध

किसान आंदोलन के समर्थन में सड़क पर प्रदर्शन करने पहुंची राजद, अनोखे ढंग से किया कृषि कानून का विरोध

HAJIPUR : खबर वैशाली के भगवानपुर से है जहां किसान आंदोलन के समर्थन में सड़क पर पहुंची राजद अनोखा ढंग से किया। विरोध प्रदर्शन  के लिए राजद नेताओं ने सड़क पर हांडी फोड़  कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की,  साथ ही नरेंद्र मोदी सरकार को किसान का दुश्मन बताया। 

वहीं राकेश टिकैत के समर्थन में राजद के अनेक कार्यकर्ता हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच 22 को जाम कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की राजद नेता केदार यादव ने कहा कि सरकार किसानों के हित में नहीं सोचती है। किसानों की अनदेखी करती है। करीब एक साल से कृषि कानून को लेकर किसान सड़क पर हैं आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन यह गूंगी सरकार सुनने की नाम नहीं ले रही है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार इस कानून को वापस नहीं लेती है तो इससे भी बड़ा आंदोलन होगा। सरकार को ईंट के जवाब पत्थर से दिया जाएगा।

सड़क पर ही लेट गए राजद कार्यकर्ता

 राजद कार्यकर्ता सड़क पर लेट कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और हांडी फोड़ते हुए नरेंद्र मोदी की सरकार की विदाई की बात कह दी। राजद महिला नेत्री मंजू सिंह ने कहा कि सरकार किसानों के हित में नहीं सोच रही है और किसान के बड़े लीडर  राकेश टिकैत कई महीनों से सड़क पर है। लेकिन सरकार उनकी बात सुनने की चाहत नहीं है। सरकार को किसान की फीस में सोचना चाहिए अगर सरकार किसानों के हित में नहीं सोचेगी तो हम लोग जन आंदोलन करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News