जहरीली शराब कांड पर राजद का बड़ा फैसला, जांच के लिए इन चार जिलों में भेजेगी टीम, इन नेताओं को किया शामिल

जहरीली शराब कांड पर राजद का बड़ा फैसला, जांच के लिए इन चार जिलों में भेजेगी टीम, इन नेताओं को किया शामिल

पटना. राज्य में जहरीली शराब से हो रही मौतों की गंभीरता को देखते हुए राजद द्वारा प्रभावित जिलों के लिए अलग-अलग जांच टीम का गठन किया गया है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि पूर्व सांसद और कुढनी के विधायक अनिल कुमार सहनी की अध्यक्षता में पश्चिम चम्पारण के लिए गठित टीम में विधायक मनोज कुमार यादव, पूर्व विधायक फैसल रहमान, मतस्यजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द कुमार सहनी, प्रदेश महासचिव निर्भय अम्बेडकर और मुजफ्फरपुर जिलाध्यक्ष रमेश गुप्ता सदस्य बनाये गये हैं.

मुजफ्फरपुर जिले में जहरीली शराब कांड की जांच के लिए विधायक भाई वीरेन्द्र की अध्यक्षता में गठित जांच टीम में विधायक मुन्ना यादव, विधायक इसराइल मंशुरी, विधायक निरंजन राय , प्रदेश उपाध्यक्ष सिपाही लाल महतो एवं प्रदेश महासचिव डॉ. प्रेम कुमार गुप्ता सदस्य बनाए गए हैं. 

गोपालगंज जिला के सिधवलिया में जहरीली शराब से हुई मौत की घटना की जांच के लिए गठित टीम के अध्यक्ष पूर्व मंत्री शिवचन्द्र राम बनाये गए हैं. पूर्व विधायक रेयाजुल हक राजू, विधायक एवं गोपालगंज जिलाध्यक्ष राजेश कुशवाहा, विधायक प्रेमशंकर यादव एवं प्रदेश महासचिव प्रमोद कुमार राम को टीम का सदस्य बनाया गया है.

इसी प्रकार समस्तीपुर जिला में जहरीली शराब से हुई मौत की जांच के लिए विधायक डॉ. रामानुज प्रसाद की अध्यक्षता मे गठित टीम में विधायक अख्तरूल इस्लाम साहीन, पूर्व विधायक एज्या यादव, एससी एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु, समस्तीपुर जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सहनी और नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पाल सदस्य बनाए गए हैं.

टीम को प्रभावित परिवारों से मिलकर और स्थानीय स्तर पर घटना की अद्यतन स्थिति की जानकारी प्राप्त कर राज्य कार्यालय को एक सप्ताह के अन्दर प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News