बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री नीतीश पर राजद का पोस्टर वार, कहा- कुर्सी के लिए कुछ भी करेंगे सीएम

मुख्यमंत्री नीतीश पर राजद का पोस्टर वार, कहा- कुर्सी के लिए कुछ भी करेंगे सीएम

PATNA: बिहार की सियासत गरमाई हुई है। सीएम नीतीश ने महागठबंधन से नाता तोड़कर एनडीए गठबंधन का दामन थाम लिया है। वहीं इसके बाद सीएम नीतीश को लेकर राजद में रोष देखने को मिल रहा है। वहीं इन दिनों ईडी सीबीआई की कार्रवाई बिहार, झारखंड और चंडीगढ़ में चल रही है। बीते दिन ने ईडी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से देर रात तक पूछताछ की गई। वहीं बीते दिन झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को ईडी ने देर रात तक पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर लिया। इसको लेकर बिहार में बयान बाजियों का दौर शुरू हो गया है।

वहीं इसी बीच राजद ने सीएम नीतीश पर पोस्टर वार किया है। पोस्टर राजद नेता उमेश कुमार के द्वारा लगाया गया है। पोस्ट में लालू परिवार मौजूद है। वहीं लालू यादव की बड़ी सी तस्वीर लगाई गई है, और उनके हाथ पैरों में रस्सी बांधी गई है। जिससे कुछ लोगों के द्वारा नीचे खींच कर राजद सुप्रीमो को झुकाने की कोशिश की जा रही है। वहीं रस्सी खींच रहे लोगों की तस्वीर को भक्त, आरएसएस और सीबीआई के रुप में दर्शाया गया है। वहीं तस्वीर में राजद सुप्रीमो हस्ते हुए नजर आ रहे हैं और लिखा "झुकेगें नहीं"।

दूसरी ओर पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सीएम नीतीश की फोटो लगाई गई है। जिसमें सीएम नीतीश झुक कर पीएम मोदी का अभिवादन कर रहे हैं। सीएम नीतीश के इस अभिवादन पर निशाना साधते हुए राजद ने लिखा है कि, "हुजूर मैं कुर्सी के लिए कुछ भी करेगा " वहीं इस पोस्टर वार के बाद राज्य की सियासत और गरमा गई है।

Suggested News