भाजपा से मिला हुआ राजद का शीर्ष नेतृत्व ! उपेंद्र कुशवाहा का हमला- बीजेपी को फायदा पहुंचा रहे तेजस्वी के नेता

भाजपा से मिला हुआ राजद का शीर्ष नेतृत्व ! उपेंद्र कुशवाहा का हमला- बीजेपी को फायदा पहुंचा रहे तेजस्वी के नेता

पटना. जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि राजद का शीर्ष नेतृत्व भाजपा से मिला हुआ है. उन्होंने शनिवार को कहा कि जिस तरह राजद के नेता एक के बाद एक विवादित बयान दे रहे हैं और राजद की ओर से अपने नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है उससे यह आशंका गहरा रही है कि राजद अब भाजपा को फायदा पहुँचाने के लिए काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि चाहे सुधाकर सिंह हों या शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर हाल के समय कभी रामचरित मानस तो कभी अन्य मुद्दों पर दिए इनके बयान बीजेपी के फायदे वाले हैं. 

राजद नेताओं एक बयान से स्पष्ट है कि ये लोग बीजेपी के फील्ड में जाकर उनके पिच पर जाकर काम कर रहे हैं. उनके एजेंडा पर काम कर रहे हैं. सबको मालूम है कि राजद नेताओं के बयान से भाजपा को फायदा होगा. सब कुछ भाजपा को फायदा पहुँचाने के लिए हो रहा है. ऐसे में चाहे सुधाकर हों या चंद्र शेखर इन नेताओं पर कार्रवाई नहीं होना राजद के शीर्ष नेतृत्व पर सवाल खड़ा करता है. वे मौन हैं तो इसका कारण क्या है. 

कुशवाहा ने कहा कि अब तो ऐसी आशंका भी होने लगी है कि भाजपा के दवाब में राजद के लोग काम कर रहे हैं. राजद चाहता है कि उन्हें केंद्र से कुछ मदद मिल जाय. राजद का शीर्ष नेतृत्व इस कारण अपने नेताओं पर कार्रवाई नहीं कर रहा है और उसके एवज में उनके नेता बोल रहे हैं. इसलिए राजद को अपने नेताओं पर कार्रवाई करने की जरूरत है ताकि आशंकाओं को बल ना मिले.  


Find Us on Facebook

Trending News