महा टीकाकरण अभियान दिवस पर राजद का निशाना, कहा- पीएम मोदी के जन्मदिन के लिए सरकार 'टीका' छुपा कर रखी थी

महा टीकाकरण अभियान दिवस पर राजद का निशाना, कहा- पीएम मोदी के जन्मदिन के लिए सरकार 'टीका' छुपा कर रखी थी

पटना. बिहार में जदयू और भाजपा पीएम मोदी के जन्म दिवस पर प्रेदश में महा टीकाकरण अभियान दिवस मना रही है. इस पर राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि मुंख्यमंत्री सीएम नीतीश पीएम मोदी के जन्म दिवस के लिए वैक्सीन छुपा कर रखे हुए थे. इसके चलते लोगों को परेशानी हुई है. उन्होंने सीएम नीतीश से पूछा कि आप इतने दिनों से क्यों वैक्सीन छुपा कर रखे हुए थे. उन्होंने कहा कि यदि लोगों को पहले टीक लग गया होता तो इससे लोगों को ज्यादा फैयदा होता. वहीं राजद प्रवक्ता ने सीएम नीतीश को संघी भी बता दिया.

राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी के लिए महना संघी बन गये हैं. ये गोडसे से भी आगे निकल गये हैं. उन्होंने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम नीतीश राजनीति में नैतिकता की बात कहा करते थे, तो अब उनका नैतिकता कहां चल गया है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश भाजपा के डर से डरे हुए हैं और आज स्थिति हो गयी है कि वे सबसे बड़े संघी बन गये हैं.

बता दें कि पीएम मोदी के जन्म दिवस पर बिहार सरकार ने महा टीकाकरण अभियान दिवस मनाया है. आज के दिन बिहार सरकार ने पूरे प्रदेश में 40 लाख टीककरण करने की योजना बनायी थी. इसको लेकर राजद के प्रवक्ता शक्ति सिंह ने बिहार सरकार पर टीका छुपाने का आरोप लगया है और कहा है कि नीतीश सरकार ने पीएम मोदी के जन्म दिवस के लिए टीका छुपा कर रखे हुए थे.

Find Us on Facebook

Trending News