RJD समर्थक मुखिया के घर गोलीबारी, 1 की मौत

RJD समर्थक मुखिया के घर गोलीबारी, 1 की मौत

GOPALGANJ : प्रदेश में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गये है। बीती रात अपराधियों ने गोपालगंज जिले में एकबार जमकर तांडव करते हुए एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया। हथियारों से लैश अपराधियों ने जिले के उचका प्रखंड के बलसेरा पंचायत मुखिया महातम चौधरी के घर में घुसकर  उनके दो बेटों और पत्नी को गोलियों से भून दिया। इस घटना में जहां मुखिया के बेटे 35 वर्षीय सत्येन्द्र यादव की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मुखिया महातम चौधरी राजद समर्थक है। इस घटना के पीछे राजनितिक साजिश बताई जा रही है।


RJD-SUPPORTERS-FAMILY-BREAKS-INTO-DEATH-DEATH-OF-13.jpg


मिली जानकारी के मुताबिक, बलेसरा पंचायत के दबंग मुखिया अपने घर के कैंपस में परिवार के साथ बैठे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार हथियार बंद अपराधी घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। फायरिंग में मुखिया महातम चौधरी, उनकी पत्नी प्रभावती देवी, बेटा सत्येन्द्र यादव और नागेन्द्र यादव गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। 


RJD-SUPPORTERS-FAMILY-BREAKS-INTO-DEATH-DEATH-OF-12.jpg


सभी घायलों को इलाज के लिए गोपालगंज सदर भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनके बेटे सत्येन्द्र यादव की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से जख्मी मुखिया और उनकी पत्नी को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। जहां दोनों की हालत नाजुक बनाई जा रही है। 


RJD-SUPPORTERS-FAMILY-BREAKS-INTO-DEATH-DEATH-OF-15.jpg


नगर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि बाइक पर सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है, जिसमें एक की मौत और तीन लोग जख्मी हो गए हैं। घटना के बाद पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी गई है। अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News