बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अचानक तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कार्यकर्ता के भाई की शादी में हुए शामिल, मृतक के परिजनों को दिया सांत्वना

अचानक तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कार्यकर्ता के भाई की शादी में हुए शामिल, मृतक के परिजनों को दिया सांत्वना

VAISHALI : आज तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पहुंचे। जहां अपने कार्यकर्ता राजकुमार राय के छोटे भाई सुजीत कुमार के शादी समारोह में शामिल हुए। भारी बारिश में अपने रथ पर सवार होकर लालू प्रसाद यादव पटना से बिदुपुर के खजुरा पहुंचे थे। हालाँकि भारी बारिश के कारण लालू प्रसाद यादव अपने रथ से नीचे नहीं उतरे।



अपने रथ से ही कार्यकर्ताओं के संबोधन को स्वीकार किया और फिर आगे निकल गए। इसके बाद लालू प्रसाद यादव बिदुपुर के दुसरा गांव में पहुंचे। खजवाता गांव स्थित इंद्रजीत दुबे के निधन हो जाने पर उनके परिवार वालों से मुलाकात की। वहीं लालू प्रसाद यादव की पहुंचने की खबर नहीं तो किसी कार्यकर्ता को भी नहीं था। जिससे भारी संख्या में कार्यकर्ता लालू प्रसाद यादव के साथ नहीं दिखे। लेकिन लालू प्रसाद यादव की आने की भनक जैसे ही लोगों को मिली। आसपास के लोग लालू प्रसाद यादव को देखने के लिए पहुंचने लगे।



भारी बरसात के बीच लालू प्रसाद यादव को उनके पुराने क्षेत्र में देखने के बाद लोग अचंभित रह गए। हालाँकि लालू प्रसाद यादव भारी बरसात के कारण अपने कार्यकर्ता के भाई के शादी में रथ से उतर शामिल नहीं हो सके। लेकिन मृतक के परिवार वालों से उन्होंने मुलाकात कि और सांत्वना दिया। इसके बाद लालू प्रसाद यादव पटना फिर वापस लौट गए। लालू प्रसाद यादव की जाने के बाद कार्यकर्ताओं को लालू प्रसाद यादव की पहुंचने की सूचना मिली।



लालू प्रसाद यादव मुलाकात करने के बाद फिर से महात्मा गांधी सेतु से पटना वापस लौट गए हैं। लालू प्रसाद यादव का तेजस्वी यादव के क्षेत्र में अचानक दौरा यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी लालू प्रसाद यादव अचानक तेजस्वी यादव के क्षेत्र में पहुंचे हैं। राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के तेरसिया इलाका एवं राघोपुर सिक्स लेन बन रहे पुल का भी लालू प्रसाद यादव ने निरीक्षण कर चुके हैं।



वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News