बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने तेजस्वी यादव को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया नेता प्रतिपक्ष को लेकर बिहार की जनता का क्या है विचार....

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने तेजस्वी यादव को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया नेता प्रतिपक्ष को लेकर बिहार की जनता का क्या है विचार....

PATNA: बिहार में एक ओर जहां लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। वहीं दूसरी ओर पक्ष-विपक्ष लगातार एक दूसरे पर तीखे हमले भी कर रहे हैं। इसी कड़ी राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव को साजिश के तहत डिप्टी सीएम के पद से हटाया गया है। लालू यादव ने अपने सोशल मीडिया पर ट्विट कर कहा है कि इस बार जनता तेजस्वी यादव के सभी सांसदों को जिताने का काम करेगी।  

दरअसल, लालू यादव ने इसे आम बिहारी की आवाज बताते हुए कहा कि, "प्रिय तेजस्वी, जब आप सरकार में थे तब जातिगत जनगणना के आँकड़ों के अनुसार गरीबों को रोजगार देने के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं बनवाई। साजिशन आपको हटाने के बाद ये सब शुरू होने से पहले ही बंद हो गया"। अब आपके सांसद जिताएँगे, केंद्र में भी नौकरी पाएंगे।

लालू यादव ने इस ट्वीट के माध्यम से कहा है कि, बिहार की आम जनता तेजस्वी यादव के हाथ में बिहार की कामान थमाना चाहती है। और जैसे तेजस्वी यादव ने अपने 17 महीने के कार्यकाल में काम किया है वैसे ही राजद के अधिक सांसदों को जीत दिलाकर केंद्र में भी विकास का कार्य कराएगी। गौरतलब हो कि, सीएम नीतीश ने 28 जनवरी को महागठबंधन से नाता तोड़ कर एनडीए का दामन थाम लिया था।

जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने रिकॉर्ड नौवीं बार मुख्यमंत्री के रुप में शपथ लिया तो वहीं बीजेपी के कोटे से दो डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा बनाए गए। वहीं वर्तमान में तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष हैं। बरहाल लोकसभा चुनाव होने में अब बस कुछ ही समय बचा है। ऐसे में एक ओर जहां एनडीए बिहार में 40 की 40 सीट जीतने का दावा कर रही है तो वहीं इंडिया गठबंधन एनडीए सरकार को ना सिर्फ बिहार बल्कि केंद्र से भी उखाड़ फेंकने का दावा कर रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार लोकसभा चुनाव में किसका डंका बजता है।     

Suggested News