बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद सुप्रीमो लालू यादव को लगा जोरदार झटका, पूर्णिया में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने किया पप्पू यादव का समर्थन, लालू पर परिवारवाद का लगाया आरोप

राजद सुप्रीमो लालू यादव को लगा जोरदार झटका, पूर्णिया में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने किया पप्पू यादव का समर्थन, लालू पर परिवारवाद का लगाया आरोप

PURNEA : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्र यादव ने आज पूर्णिया में पप्पू यादव का खुला समर्थन किया। पत्रकारों से बात करते हुए देवेंद्र यादव ने कहा कि जिस तरह राजद ने टिकट बंटवारे में परिवारवाद और दूसरे पार्टी के लोगों को जगह दी। उससे यह स्पष्ट हो गया कि राजद मनुवादियों की पार्टी है। 

उन्होंने कहा कि पप्पू यादव को जनता का आशीर्वाद प्राप्त है और पप्पू यादव की जीत पूर्णिया की जनता की जीत होगी। वही पूर्णिया में राजद के जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ पप्पू यादव का समर्थन किया। मौके पर पप्पू यादव ने कहा कि राजद के कई नेताओं का साथ उन्हें प्राप्त है। यहीं नहीं बल्कि कांग्रेस की पूर्व मंत्री अफाक आलम और कांग्रेस विधायक दल के नेता का  भी आशीर्वाद  प्राप्त है  ।

बताते चलें की देवेन्द्र यादव ने कुछ दिन पहले ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को पत्र लिख कर कहा था की लग रहा है कि राजद चुनाव नहीं लड़ रहा है। चुनाव लड़ने की औपचारिकता निभा रहा है। पार्टी के रवैये से आम लोगों के बीच कई तरह की नकारात्मक चर्चा होने लगी है। उन्होंने लालू को सलाह दी कि बची हुई सीटों पर सक्षम और चुनाव जीतने लायक उम्मीदवार दें।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट  

Suggested News